S M L

ईंधन कीमतों में इजाफे के खिलाफ कांग्रेस के विरोध में बड़ा सरप्राइज, 'आप' भी शामिल !

दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी अब बढ़ते ईंधन की कीमतों के खिलाफ कांग्रेस के नेतृत्व में हो रहे विरोध में शामिल हो गए हैं.

Updated On: Sep 10, 2018 02:19 PM IST

FP Staff

0
ईंधन कीमतों में इजाफे के खिलाफ कांग्रेस के विरोध में बड़ा सरप्राइज, 'आप' भी शामिल !

दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी अब बढ़ते ईंधन की कीमतों के खिलाफ कांग्रेस के नेतृत्व में हो रहे विरोध में शामिल हो गई है. 'आप' रविवार तक कांग्रेस के जरिए बुलाए गए भारत बंद से खुद को दूर कर चुकी थी.

वरिष्ठ आप नेता संजय सिंह पार्टी के नेताओं के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और अन्य विपक्षी दलों के नेताओं के साथ राष्ट्रीय राजधानी के रामलीला ग्राउंड में साथ देखे गए. वहीं आप नेता और पूर्वी दिल्ली से पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार आतिशी पार्टी विधायकों और वरिष्ठ नेताओं के साथ जंतर मंतर में विरोध में शामिल होने जा रही हैं. बता दें कि पार्टी विपक्षी दलों के जरिए उठाए गए मुद्दों से सहमत है.

कांग्रेस-बीजेपी एक समान

आप के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा था 'भले ही यह ईंधन की कीमतें हों या रुपए बनाम अमेरिकी डॉलर हो. कांग्रेस और बीजेपी दोनों एक जैसे हैं. क्या पूरा भारत बंद करने के लिए कांग्रेस के पास नैतिक उच्च भूमि है?'

आप ने बंद में भाग लेने का फैसला नहीं किया था, ऐसी रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए कि आतिशी ने कहा, 'बढ़ती ईंधन की कीमतें, बेरोजगारी इत्यादि जैसे बड़े मुद्दे हैं जिन्हें सामने लाने की जरूरत है. हमने कभी नहीं कहा था कि हम बंद में भाग नहीं लेंगे.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi