S M L

पंजाब: AAP उम्मीदवार हरविंदर सिंह की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस फिलहाल हत्या की जांच में जुटी है. वहीं आम आदमी पार्टी जिला परिषद चुनाव रद्द कराने की मांग कर रही है

Updated On: Sep 11, 2018 01:57 PM IST

FP Staff

0
पंजाब: AAP उम्मीदवार हरविंदर सिंह की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पंजाब के बठिंडा में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी की हत्या कर दी गई है. प्रत्याशी का नाम हरविंदर सिंह बताया जा रहा है. हरविंदर सिंह बठिंडा के गिल कलां से परिषद चुनाव के उम्मीदवर थे. पुलिस फिलहाल  हत्या की जांच में जुटी है. वहीं आम आदमी पार्टी जिला परिषद चुनाव रद्द कराने की मांग कर रही है.

जानकारी के मुताबिक 3 युवकों ने 40 वर्षीय हरविंदर सिंह की हत्या रविवार को उनके घर पर ही कर दी थी.  हरविंदर के परिवार वालों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है.जांच के दौरान पुलिस ने हरविंदर सिंह के बेड के पास से एक शराब की बोतल भी बरामद की है.

हरविंदर सिंह की पत्नी ने क्या कहा?

हरविंदर सिंह की पत्नी ने पुलिस को बताया कि हरविंदर रविवार रात 8 बजे तीन लोगों के साथ कार में कहीं गए थे. वे सभी लोग देर रात घर लौटे. चारों ने शराब पी हुई थी. पहले तीनों युवक हरविंदर को घर छोड़कर चले गए थे लेकिन रात 11 बजे वो लोग दोबारा वापस आए, फिर चारों ने मिलकर दोबारा शराब पी. सोमवार को हरविंदर का शव खून से लथपथ हालत में  बेड पर पड़ा हुआ मिला. पुलिस ने इस मामले में तीनों अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

आप नेताओं की चेतावनी

दूसरी तरफ इस मामले से नाराज आप नेता और गांव वालों ने बठिंडा-बरनाला नेशनल हाईवे पर धरना दिया और तीनों आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की. उन्होंने कहा कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, शव का अंतिम संस्कार नहीं होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi