S M L

दिल्ली: महिला ने संबंध तोड़े तो नाराज दोस्त ने मार दी गोली

दिल्ली के हर्ष विहार में सोमवार की सुबह एक व्यक्ति ने 20 वर्षीय एक महिला को गोली मार दी

Updated On: Oct 02, 2018 11:40 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली: महिला ने संबंध तोड़े तो नाराज दोस्त ने मार दी गोली

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में एक शख्स ने एक महिला पर गोली चला दी. खबर है कि वो दोनों पहले रिलेशनशिप में थे लेकिन आरोपी की शादी हो जाने के बाद महिला ने उससे संबंध तोड़ लिए थे, जिसके बाद से वो उसे परेशान कर रहा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली के हर्ष विहार में सोमवार की सुबह एक व्यक्ति ने 20 वर्षीय एक महिला को गोली मार दी. पुलिस ने बताया कि महिला इस समय अस्पताल में है और उसका इलाज चल रहा है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, किसी प्राइवेट कंपनी के लिए काम करने वाली 24 साल की ये महिला सोमवार को सुबह अपने ऑफिस जाने के लिए हर्ष बाजार से गुजर रही थी, तभी प्रदीप नाम के शख्स ने उस पर गोली चला दी. महिला को पेट में गोली लगी और हमलावर वहां से भाग गया. महिला को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसे आईसीयू में एडमिट किया गया.

किसी प्राइवेट कंपनी के लिए काम करने वाली 24 साल की ये महिला सोमवार को सुबह अपने ऑफिस जाने के लिए हर्ष बाजार से गुजर रही थी, तभी प्रदीप नाम के शख्स ने उस पर गोली चला दी. महिला को पेट में गोली लगी और हमलावर वहां से भाग गया. महिला को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसे आईसीयू में एडमिट किया गया.

डीसीपी अतुल ठाकुर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. लेकिन पीड़िता के परिवार वालों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

परिवार का कहना है कि उन्होंने आरोपी के खिलाफ पहले भी शिकायत की थी. उन्होंने बताया कि प्रदीप ने उनके घर के पास 15 दिन पहले गोली चलाई थी.

प्रदीप और पीड़िता में सालों से दोस्ती थी. प्रदीप उनका पड़ोसी था. वो एक सीमेंट फैक्ट्री में बतौर कैशियर काम करता था. तीन साल पहले प्रदीप का परिवार वहां से शिफ्ट कर गया था लेकिन फिर भी दोनों में संबंध रहे.

दो साल पहले प्रदीप के भाई की मौत हो गई थी, जिसके बाद पारिवारिक दबाव में उसे अपनी भाभी से शादी करनी पड़ी. ऐसा होने के बाद लड़की ने प्रदीप से सारे रिश्ते तोड़ लिए. लेकिन प्रदीप पिछले आठ महीनों से उसे तंग कर रहा था. पिछले महीने उसने उसपर हमला करने की भी धमकी दी थी. उसने लड़की के घर के सामने गोली चलाई थी. और आखिरकार उसने लड़की पर हमला कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi