S M L

IPL के दौरान महिला के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

एफआईआर में दर्ज जानकारी के अनुसार घटना सचिन तेंदुलकर स्टैंड के पास हुई है

FP Staff Updated On: Apr 15, 2018 09:06 PM IST

0
IPL के दौरान महिला के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

आईपीएल मैच के दौरान एक महिला संग छेड़छाड़ की घटना सामने आई है. यह घटना शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच हुए मैच के दौरान हुई. महिला ने एफआईआर दर्ज करा दी है. एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

आरोपी वानखेडे स्टेडियम का कॉनट्रैक्टर बताया जा रहा है. एफआईआर में दर्ज जानकारी के अनुसार घटना सचिन तेंदुलकर स्टैंड के पास हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, इसके बाद कोर्ट ने उसे दो दिन के पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

यह पहला मौका नहीं है जब आईपीएल के दौरान इस तरह की घटना सामने आई हैं. इससे पहले साल 2014 में एक बहुचर्चित मामला सामने आया था. जब किंग्स एलेवन पंजाब की मालकिन अभिनेत्री प्रीती जिंटा ने उसी टीम के एक और मालिक नेस वाडिया पर इस तरह के आरोप लगाए थे. यह घटना भी वानखेडे स्टेडियम में ही 30 मई को हुई थी.

इसके अलावा साल 2012 में आरसीबी के क्रिकेटर ल्यूक पामरबार्श पर ब्रिटेन की एक महिला ने इसी तरह के आरोप लगाए थे. क्रिकेटर उस महिला का पीछा करते हुए उसके होटल रूम तक पहुंच गया था और उसके साथ छेड़छाड़ की कोशिश की थी. बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi