S M L

दिल्ली: झगड़ा छुड़ाने आई महिला की पिटाई, किया निर्वस्त्र

पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है उसके मुताबिक, मकान मालकिन का बेटा और उसकी बहू मिलकर उसे पीट रहे थे. जब उसने बीच-बचाव कर बुजुर्ग महिला को बचाने की कोशिश की, तो उन्होंने उसे पीटा और निर्वस्त्र किया

Updated On: Jun 30, 2018 01:36 PM IST

Bhasha

0
दिल्ली: झगड़ा छुड़ाने आई महिला की पिटाई, किया निर्वस्त्र

देश की राजधानी दिल्ली में टूटते मानवीय संबंधों और रिश्तों के टूटने का एक और मामला सामने आया है. यहां एक मकान मालकिन के बेटे और बहू ने 45 साल की एक महिला की कथित रूप से निर्वस्त्र कर पिटाई की. पीड़ित महिला का गुनाह बस इतना भर था कि उसने उनके झगड़े में बीच-बचाव करने की कोशिश की थी.

महिला ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. उसके मुताबिक, मकान मालकिन का बेटा और उसकी बहू उसे पीट रहे थे. जब उसने बीच-बचाव कर बुजुर्ग महिला को बचाने की कोशिश की, तो उन्होंने (पति-पत्नी) उसे भी पीट दिया.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें कहा गया है कि वो मकान मालिक के परिवार के बीच हो रहे झगड़े को रोकने गई थी. तभी उन्होंने अपनी झगड़े को रोककर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. बुधवार रात हुई यह घटना दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पालम इलाके की है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि महिला के कपड़े फटे हुए हैं और उसके शरीर पर चोटों के निशान है. महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि जब उसने भागना शुरू किया तो उन्होंने उसका पीछा किया और उसके कपड़े फाड़ दिए.

पुलिस मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi