S M L

UP: उन्नाव के बाद एक और BJP विधायक पर लगा रेप का आरोप

पीड़ित युवती ने आरोप लगाया कि कुशाग्र सागर ने शादी का झांसा देकर दो साल तक उसके साथ रेप किया. बाद में विधायक बनने पर वो अपने वादे से मुकर गए

Updated On: May 30, 2018 11:13 AM IST

FP Staff

0
UP: उन्नाव के बाद एक और BJP विधायक पर लगा रेप का आरोप

उत्तर प्रदेश में बीजेपी के एक और विधायक पर रेप का आरोप लगा है. पीड़ित युवती ने बदायूं जिले के बिसौली के विधायक कुशाग्र सागर पर उसके साथ रेप करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

युवती ने बताया कि वो गरीब परिवार से है और उसकी मां लोगों के घरों में साफ-सफाई कर गुजर-बसर करती है. साल 2016 में जब उसकी उम्र 16 वर्ष थी तो विधायक कुशाग्र ने शादी का झांसा देकर दो साल तक उसका यौन शोषण किया. लेकिन विधायक बनने के बाद वो अपने इस वादे से मुकर गए.

युवती के अनुसार जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी विधायक के पिता और बीएसपी के विधायक रहे योगेंद्र सागर ने उसे भरोसा दिया कि जब वो बालिग हो जाएगी तो वो उसकी शादी कुशाग्र सागर से करा देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

विधायक कुशाग्र सागर की 17 जून को किसी दूसरी जगह शादी तय हुई है.

पीड़ित युवती ने बरेली की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कलानिधि नैथानी से मिलकर उन्हें अपने साथ हुई हैवानियत की शिकायत की है. उसने कहा कि समाज में उसका और उसके परिवार का मजाक उड़ाया जा रहा है. ऐसे में अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वो आत्महत्या कर लेगी. एसएसपी ने पूरे मामले की जांच सीओ थर्ड को सौंप दी है.

बता दें कि बीजेपी विधायक कुशाग्र सागर के पिता और बीएसपी के पूर्व विधायक योगेंद्र सागर भी रेप और मर्डर के मामले में जेल जा चुके हैं. उनपर 2008 में एक महिला से रेप का आरोप लगा था. इस केस की सुनवाई के दौरान सरकारी वकील साधना शर्मा की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. इसके लिए वर्ष 2016 में उनके खिलाफ हत्या का भी मुकदमा दर्ज हुआ था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi