S M L

ग्रेटर नोएडा: एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने युवती की ली जान

युवती की हत्या करने वाले आरोपी कुलदीप ने बाद में खुद को भी चाकू मारकर जाने देने की कोशिश की. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत गंभीर है

Updated On: Jun 23, 2018 01:11 PM IST

FP Staff

0
ग्रेटर नोएडा: एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने युवती की ली जान

दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा के एक मॉल में एक सिरफिरे आशिक ने एक युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी. सरेआम हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई.

यह घटना शुक्रवार की है. बताया जा रहा है कि कुलदीप सिंह नाम के शख्स ने 18 साल की युवती की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद उसने खुद को भी मारने की कोशिश की.

चश्मदीदों के अनुसार, सुबह करीब साढ़े 11 बजे कुलदीप मॉल पहुंचा था जहां खुशबू कुमारी नाम की यह युवती एक दुकान में सेल्सवूमेन का काम करती थी. खुशबू फर्स्ट फ्लोर पर स्थित टॉयलेट में जा रही थी तभी आरोपी ने उसे पकड़ लिया और उस पर ताबड़तोड़ चाकू के कई वार किए. इस हमले में खुशबू बुरी तरह घायल हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां इलाजे के दौरान उसकी मौत हो गई.

कासना पुलिस थाने के प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि लड़की को चाकू मारने के बाद आरोपी ने मौके से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस को देखने के बाद वो सीढ़ियों पर चढ़ गया और उसने खुद को भी चाकू मार लिया. पुलिस उसे भी फौरन अस्पताल लेकर गई. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस ने दादरी के गौतमपुरी इलाके के रहने वाले आरोपी कुलदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

युवती के परिवार में उसकी 3 बहनें और एक भाई है. उन्होंने बताया कि कुलदीप काफी दिनों से उसे परेशान करता था और आते-जाते रोककर उसपर शादी करने का दबाव बनाता था.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi