S M L

दिल्ली: पार्किंग के झगड़े में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

मृतक के घरवालों ने आरोप लगाया कि उनकी पीट-पीटकर हत्या की गई है. वहीं पुलिस उनकी मौत की वजह बीमारी बता रही है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत की असली वजह का पता चलेगा

Updated On: Oct 13, 2018 03:04 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: पार्किंग के झगड़े में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में पार्किंग को लेकर हुए झगड़े में एक बुजुर्ग की जान चली गई है. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार शादीपुर इलाके में स्कूटर खड़ा करने से रोकने पर बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है.

यह घटना गुरुवार शाम की है जब भोपाल सिंह नाम के एक बुजुर्ग ने अपने घर के बाहर स्कूटर खड़ा करने पर आपत्ति जताई थी. उन्होंने अपने घर के बालकनी से नीचे खड़े शख्स से कहा कि वो अपना मिनी स्कूटर उनके घर के आगे नहीं खड़ी करे. उन्होंने बाहर आकर युवक से कहा कि इससे उनके घर का रास्ता ब्लॉक हो जाएगा. मगर यह सुनकर युवक आग-बबूला हो गया और उसने भोपाल सिंह की गालियां देनी शुरू कर दी और उन्हें पीटने लगा.

झगड़े की आवाज सुनकर वहां जब आस-पड़ोस के लोग जुटने लगे तो आरोपी बुजुर्ग को अधमरा हालत में छोड़कर भाग गया. भोपाल सिंह ने सीने में दर्द की शिकायत की तो उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. शुक्रवार सुबह उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

मृतक के घरवालों ने आरोप लगाया कि उनकी पीट-पीटकर हत्या की गई है. वहीं पुलिस उनकी मौत की वजह बीमारी बता रही है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत की असली वजह का पता चलेगा.

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi