S M L

तेजप्रताप की शादी से लौटते वक्त हादसा, RJD जिलाध्यक्ष समेत 4 की मौत

आरजेडी जिलाध्यक्ष इंतेखाब आलम उर्फ बबलू की स्कॉर्पियो डिवाइडर को तोड़ते हुए सड़क के दूसरी तरफ चली गई, जिससे हुआ बड़ा हादसा

Updated On: May 13, 2018 05:40 PM IST

Bhasha

0
तेजप्रताप की शादी से लौटते वक्त हादसा, RJD जिलाध्यक्ष समेत 4 की मौत

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप के विवाह समारोह से लौटते समय एक सड़क हादसे में आरजेडी के किशनगंज जिलाध्यक्ष समेत चार नेताओं की मौत हो गई. घटना अररिया जिले के सिमराहा थाना के पोठिया गांव की है.

किशनगंज के आरजेडी जिलाध्यक्ष इंतेखाब आलम उर्फ बबलू की स्कॉर्पियो डिवाइडर को तोड़ते हुए सड़क के दूसरी तरफ चली गई, जहां सामने से आ रहे ट्रक से उसकी टक्कर हो गई. इस दौरान उसमें बैठे बबलू और ड्राइवर समेत तीन लोंगो की मौत हो गई.

एसडीपीओ मनोज कुमार ने बताया कि मरने वालों में बबलू के अलावा पूर्व मंत्री इस्लामुद्दीन के पुत्र इकरामुल हक बागी, दिघलगंज प्रखंड प्रमुख पप्पु और ड्राइवर शामिल है .

उन्होंने बताया कि ये सभी आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के बडे बेटे तेजप्रताप यादव की पटना में आयोजित विवाह समारोह में शिरकत करने के बाद किशनगंज लौट रहे थे.

बताया जाता है कि पोठिया गांव के निकट ड्राइवर को नींद आ गई. इस कारण स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए ट्रक से टकरा गई. एसडीपीओ मनोज कुमार ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया है .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi