S M L

2जी घोटाले के 10 साल बाद राजा ने लिखा मनमोहन को भावनात्मक खत

ए. राजा के पत्र के जवाब में मनमोहन सिंह ने लिखा 'मुझे बहुत खुशी हुई कि आप 2जी केस में निर्दोष साबित हो गए हैं.'

FP Staff Updated On: Jan 04, 2018 10:06 PM IST

0
2जी घोटाले के 10 साल बाद राजा ने लिखा मनमोहन को भावनात्मक खत

पूर्व दूरसंचार मंत्री ए. राजा ने 2जी घोटाले में निर्दोष साबित होने के बाद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को पत्र लिखा है. इस पत्र में राजा ने मनमोहन सिंह से समर्थन की मांग की है. 2जी घोटाले के 10 साल बाद ए राजा ने तत्कालीन प्रधानमंत्री को यह पत्र लिखा है.

राजा द्वारा लिखे गए पत्र के जवाब में मनमोहन सिंह ने भी एक पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने डीएमके नेताओं के दोषमुक्त होने पर खुशी जाहिर की है.

राजा ने अपने पत्र में मनमोहन सिंह को लिखा 'आपको याद होगा कि मैंने कई बार आपको आश्वस्त किया था कि मैंने स्पेक्ट्रम आवंटन में कुछ भी गलत नहीं किया है, बल्कि राष्ट्रहित में काम किया है और अंतत: मैंने यह साबित भी कर दिया.'

राजा ने कहा 'मैं समझ सकता हूं कि सिंह ने मुझे खुलकर क्यों नहीं समर्थन किया क्योंकि मैं 2जी स्कैम केस में विवादास्पद भ्रष्टाचार के आरोपों से जूझ रहा था, लेकिन अब मेरा नाम इसमें दोषमुक्त हो गया है. मैं आशा करता हूं कि पूर्व प्रधानमंत्री यह स्वीकार करें कि मैं 'वफादार और विश्वासपात्र' बना रहूंगा.'

इसके जवाब में मनमोहन सिंह ने लिखा 'मुझे बहुत खुशी हुई कि आप 2जी केस में निर्दोष साबित हो गए हैं.'

21 दिसंबर को स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने राजा समेत सभी आरोपियों को इस मामले में निर्दोष करार दिया था. आरोप था कि 10 जनवरी, 2008 को टेलीकॉम विभाग ने लाइसेंस देने के लिए ‘पहले आओ- पहले पाओ’ की नीति अपनाई और इसके लिए कट-ऑफ की तारीख 25 सितंबर तक के लिए बढ़ा दी गई थी. 10 नवंबर, 2010 को कैग ने भारत सरकार को 2जी आवंटन मामले में अपनी रिपोर्ट दी और कहा कि इस मामले में 1.76 लाख करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi