S M L

गुरुग्राम में शेयरिंग ऑटो में जा रही गर्भवती महिला से गैंगरेप

मानेसर की महिला पुलिस थाना ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस फरार तीनों आरोपियों की तलाश में जुट गई है

Updated On: May 27, 2018 10:01 AM IST

Bhasha

0
गुरुग्राम में शेयरिंग ऑटो में जा रही गर्भवती महिला से गैंगरेप

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के मानेसर में एक गर्भवती महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला ने घर जाने के लिए शेयरिंग ऑटो लिया था. लेकिन उसे अकेला पाकर ऑटो चालक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस हैवानियत भरी घटना को अंजाम दिया है.

पुलिस ने बताया कि यह घटना 21 मई की है जब 6 माह की गर्भवती पीड़िता रूटीन चेकअप (नियमित जांच) के लिए अपने पति के साथ साइकिल से एक स्थानीय अस्पताल जा रही थी.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अस्पताल से घर लौटते समय महिला ने साइकिल पर असहज महसूस करने की बात कही, तो उसके पति ने उसे ऑटो से घर पहुंचने के लिए कहा. इस दौरान उसके पास एक शेयरिंग ऑटो आकर रूका. इसमें ऑटो चालक के अलावा दो युवक पहले से बैठे थे. महिला पूर्व से बैठे दोनों युवकों को सवारी मानते हुए उसमें बैठ गई.

अधिकारी ने बताया कि महिला के मुताबिक ऑटो में सवार होने के बाद ऑटो चालक ने उसे पानी पीने को दिया जिसके बाद वो बेहोश हो गई और 3 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया.

पीड़िता मूल रूप से बिहार की रहने वाली है और मानेसर में अपने पति के साथ रहती है. उन दोनों का एक बेटा भी है.

पीड़ित महिला और उसके पति ने घटना के 4 दिन बाद इसकी शिकायत दर्ज कराई. मानेसर की महिला पुलिस थाना ने पीड़ित महिला का मेडिकल करवाने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस फरार तीनों आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi