S M L

फ्लाइट में सिगरेट पीने को लेकर यात्री का हंगामा, एयरलाइंस ने विमान से उतारा

विस्तारा की अमृतसर-दिल्ली-कोलकाता पैसेंजर फ्लाइट में एक यात्री ने सिगरेट पीने की जिद की जिसे लेकर हंगामा खड़ा हुआ और विमान घंटों तक दिल्ली एयरपोर्ट पर खड़ा रहा

Updated On: Dec 22, 2018 05:31 PM IST

FP Staff

0
फ्लाइट में सिगरेट पीने को लेकर यात्री का हंगामा, एयरलाइंस ने विमान से उतारा

उड़ान के दौरान कई बार कोई यात्री अपनी हरकतों से एयरलाइंस और अन्य सहयात्रियों को परेशान कर देते हैं. ऐसा ही एक मामला दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर सामने आया है.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार विस्तारा की अमृतसर-दिल्ली-कोलकाता पैसेंजर फ्लाइट यूके-707 एक यात्री के हुड़दंग मचाने के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर घंटों खड़ी रही. इस दौरान यहां कई घंटे तक अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही. हंगामे की वजह से फ्लाइट के टाइम में 3 घंटे से ज्यादा की देरी हुई.

दरअसल दिल्ली से यह फ्लाइट जब कोलकाता उड़ान भरने के लिए रन-वे पर टक ऑफ के लिए दौड़ा तो उसमें बैठे एक पैसेंजर को सिगरेट पीने की तलब जगी. वो क्रू मेंबर से कहने लगा कि बिना सिगरेट पिए वो कोलकाता नहीं जाएगा. इस पर केबिन स्टाफ ने उसे ऐसा करने से मना किया तो वो जिद पर अड़ गया. उसकी क्रू मेंबर्स के साथ गर्मा-गरम बहस हो गई. विवाद बढ़ने पर विमान को रन वे से वापस लौटाया गया और यात्री को उसके सामान समेत फ्लाइट से उतार दिया गया.

इसके बाद दोबारा उड़ाने भरने तक विमान लगभग 3 घंटे तक एयरपोर्ट पर ही खड़ा रहा. जिसके चलते यह फ्लाइट साढ़े 7 बजे की जगह रात 11 बजे अपने गंतव्य (डेस्टिनेशन) कोलकाता पहुंचा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi