S M L

यात्री ने एयर इंडिया स्टाफ को मारा तो जवाब में मिला थप्पड़

एयरपोर्ट देर से पहुंचने के चलते महिला को चेकइन नहीं करने दिया. इसके बाद महिला यात्री और ड्यूटी मैनेजर में बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे को थप्पड़ जड़ दिया

Updated On: Nov 28, 2017 09:14 PM IST

FP Staff

0
यात्री ने एयर इंडिया स्टाफ को मारा तो जवाब में मिला थप्पड़

एयर इंडिया मंगलवार को एक विवाद में तब फंस गया जब एक महिला यात्री और एक एयर इंडिया कर्मचारियों ने एक-दूसरे को थप्पड़ जड़ दिया. इंदिरा गांधी इंटरनेशनल (आईजीआई) एयरपोर्ट पर ये हादसा तब हुआ जब एक महिला फ्लाइट पकड़ने के लिए देर से पहुंची और महिला को बोर्ड करने की अनुमति नहीं दी गई.

बताया जा रहा है कि महिला ने एयर इंडिया की दिल्ली-अहमदाबाद की 5 बजे की फ्लाइट बुक थी. पर वो एयरपोर्ट 75 मिनट की बजाए 40 मिनट पहले पहुंची. जिसके बाद उन्हें बोर्ड करने की अनुमति नहीं मिली.

इस मुद्दे पर बहस होने के बाद, महिला यात्री को एयर इंडिया ड्यूटी मैनेजर के पास भेज दिया गया. जहां ये बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे को थप्पड़ मार दिया. हांलाकि बाद में दोनों ने एक-दूसरे से माफी मांगी और मामला हल किया गया.

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा,  महिला यात्री को एक काउंटर स्टाफ द्वारा बताया गया था कि वह देर पहुंचने के कारण चेक-इन नहीं कर सकती. ये मामला ऐसे समय में सामने आया है जब एयरलाइन द्वारा यात्रियों को परेशान करने की खबर लगातार सामने आ रही है.

एयरलाइन के एक सूत्र ने भाषा से कहा कि यात्री ने कथित रूप से ड्यूटी मैनेजर को थप्पड़ जड़ दिया. हवाईअड्डे के पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया ने कहा कि ड्यूटी मैनेजर ने भी बदले में थप्पड़ मारा.

उन्होंने कहा, ‘यात्री और एयर इंडिया की कर्मचारी के बीच बहस हुई और यात्री ने उसे थप्पड़ मार दिया. इसके बाद कर्मचारी ने भी उसे थप्पड़ मारा.’ यात्री ने बाद में पुलिस को बुलाया और पुलिस थाने गयी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi