S M L

पाक ने किया नियमों का उल्लंघन, भारतीय सीमा में घुसा पाक हेलीकॉप्टर

पाकिस्तानी हेलीकॉप्टर भारत के पुंछ सेक्टर में घुस आया है. पाक हेलीकॉप्टर ने इंडियन एयरस्पेस का उल्लंघन किया है.

Updated On: Sep 30, 2018 05:16 PM IST

FP Staff

0
पाक ने किया नियमों का उल्लंघन, भारतीय सीमा में घुसा पाक हेलीकॉप्टर

पाकिस्तानी हेलीकॉप्टर भारत के पुंछ सेक्टर में घुस आया. पाक हेलीकॉप्टर ने इंडियन एयरस्पेस का उल्लंघन किया है. न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक, यह हेलीकॉप्टर भारतीय सीमा के 700 मीटर अंदर तक घुस आया था. हालांकि किसी भी तरफ कोई भी हमलावर कार्रवाई नहीं की गई है. हेलीकॉप्टर रविवार दोपहर करीब 12 बजे भारत की सीमा में घुसा था. सफेद रंग का चॉपर गुलपुर सेक्टर की तरफ से भारत की सीमा में घुसा था और वापस जाने से पहले कुछ देर तक भारतीय सीमा में मंडराता रहा.

इससे पहले भारतीय सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक का भी एक वीडियो सामने आया था. जिसके बाद देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा 'मुझे विश्वास है कि इस तरह की एक कार्रवाई पाकिस्तान को प्रशिक्षण और आतंकवादियों को भेजने से रोकती है. मेरी कार्रवाई सीमा पर जारी रहेगी चाहे वे सबक सीख चुके हों या नहीं.'

वहीं शनिवार को UNGA में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला था. सुषमा स्वराज ने कहा कि अमेरिका ने 9/11 के मास्टर माइंड को भले ही मार दिया हो लेकिन 26/11 का मास्टर माइंड पाकिस्तान में खुला घूम रहा है, चुनाव लड़ रहा है. स्वराज ने कहा कि वो भारत के खिलाफ जहर उगलता है और खुली धमकी देता है. पाकिस्तान की धरती पर खुले में घूम रहा हाफिज सईद टेरर फंडिंग में भी शामिल है.

(तस्वीर प्रतीकात्मक है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi