S M L

गुरुग्रामः गांववालों ने क्या देखा, मिसाइल, बम, उल्का या एलियंस?

बच्चों ने इसे 'कोई मिल गया' का जादू घोषित कर दिया. एक ने कहा कि यह एक सफेद, पवित्र पत्थर है जो एलियंस की ओर से उपहार में दिया गया है

Updated On: Jan 21, 2018 07:11 PM IST

FP Staff

0
गुरुग्रामः गांववालों ने क्या देखा, मिसाइल, बम, उल्का या एलियंस?

गुरुग्राम में एक गांव में गांववालों का दावा है कि उन्होंने आकाश में एलियन देखा. हालांकि कोई उसे एलियन कह रहा तो कोई मिसाइल, बम और उल्का भी समझ रहा. घटना शनिवार शाम की है.

न्यूज 18 में छपी खबर के मुताबिक आकाश में एक गड़गड़ाहट और एक तेज झंकार ने शनिवार को फजिलपुर बादली में ग्रामीणों को हिलाकर रख दिया. वे सोच रहे थे कि क्या हुआ था. राजबीर यादव अपने गेहूं के खेत में थे जब जमीन पर एक बड़े चट्टान उभर आया.

इसी गांव के सुखबीर सिंह ने बताया कि यह एलियन था या फिर मिसाइल, बम और उल्का, समझ नहीं आ रहा. देखते ही देखते यह खबर आसपास के गांवों में भी आग की तरह फैल गई. लोग उस गड्ढे के आसपास जमा हो गए. यह बाद में मानव के आकार का दिखने लगा.

जांच को फोरेंसिक टीम को भेजा गया है नमूना

इस कोलाहल के बीच बच्चों ने इसे 'कोई मिल गया' का जादू घोषित कर दिया. एक ने कहा कि यह एक सफेद, पवित्र पत्थर है जो एलियंस की ओर से उपहार में दिया गया है.

पटौदी के एसडीएम विवेक कालिय ने कहा कि यह एक दुर्लभ खनिज या एक खगोलीय वस्तु था. गांववालों ने इसे अपने घर में फ्रिज में रख दिया है. इसके बाद उन्होंने आपदा प्रबंधन और मौसम विभाग के अधिकारियों को इसकी खबर दी.

फोरेंसिक टीम को इसके नमूने भेजे गए हैं. एक हफ्ते में इसकी रिपोर्ट आ जाएगी. इससे बाद पता चल जाएगा कि यह क्या था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi