S M L

कोटा: फेसबुक फ्रेंड ने नाबालिग छात्रा को बंधक बनाकर किया रेप

पुलिस ने आरोपी दोनों युवकों को गिरफ्तार कर फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें 15 मई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है

Updated On: May 01, 2018 11:54 AM IST

FP Staff

0
कोटा: फेसबुक फ्रेंड ने नाबालिग छात्रा को बंधक बनाकर किया रेप

सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक का इस्तेमाल आम तौर पर लोग दोस्त बनाने या एक-दूसरे के संपर्क में रहने के लिए करते हैं. लेकिन राजस्थान के कोटा की एक नाबालिग लड़की को ये जिंदगी भर का दर्द दे गया.

यहां 16 साल की एक लड़की के साथ उसके फेसबुक फ्रेंड द्वारा बंधक बनाकर 4 दिन तक रेप करने का मामला सामने आया है.

बताया जा रहा है कि अप्रैल की शुरूआत में दोनों के बीच फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. कुछ दिन की चैटिंग के बाद दोनों ने अपने फोन नंबर एक्सचेंज किए और उनमें बातचीत होने लगी. शहर के एक प्राइवेट स्कूल में 11वीं क्लास में पढ़ने वाली यह लड़की बीते 24 अप्रैल को स्कूल जा रही थी तो पंकज धोबी नाम का उसका यह फेसबुक फ्रेंड आरोपी ने उसे अपनी स्कूटर पर बिठाकर शहर घुमाने की बात कही. लड़की उसके झांसे में आ गई और उसके साथ चली गई.

आरोप है कि पंकज लड़की को अपने एक दोस्त के कमरे पर ले गया जहां बंधक बनाकर उसने 4 दिन तक उससे रेप किया. बीते शनिवार की रात पीड़ित लड़की किसी तरह भागकर अपने घर पहुंची और उसने परिवारवालों को पूरी बात बताई.

पीड़ित लड़की के घरवालों ने रविवार को आर के पुरम थाना पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी पंकज और उसके दोस्त दिनेश लोढ़ा को गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार को दोनों को फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें 15 मई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi