S M L

दिल्ली: महिलाओं के सामने मास्टरबेट करने वाला ताइक्वांडो ट्रेनर गिरफ्तार

आरोपी संदीप चौहान पर महिलाओं का पीछा करने, छेड़छाड़, अश्लील हरकत करने और हत्या की कोशिश आदि के 30 से अधिक मामले दर्ज हैं

Updated On: Apr 16, 2018 11:57 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली: महिलाओं के सामने मास्टरबेट करने वाला ताइक्वांडो ट्रेनर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने महिलाओं के सामने मास्टरबेट (हस्तमैथुन) करने के आरोप में  एक ताइक्वांडो ट्रेनर को गिरफ्तार किया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार यह घटना वसंत कुंज इलाके की है. आरोप है कि संदीप चौहान नाम के इस शख्स ने अपनी ही बिल्डिंग में रहने वाली दो महिलाओं के सामने यह अश्लील हरकत की.

आरोपी ने आधी रात को महिला के दरवाजे की घंटी बजाई. जैसे ही महिला ने दरवाजा खोला उसने उनके सामने अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी और मास्टरबेट किया. इसके आधे घंटे बाद रात 12:30 बजे उसी बिल्डिंग में रहने वाली एक युवती अपनी ऑफिस कैब से उतरकर अपने घर की तरफ जा रही थी, तो उसने उसका पीछा किया. यह देखकर युवती घबरा गई और थर्ड फ्लोर पर स्थित अपने फ्लैट की ओर दौड़ पड़ी.

पीड़ित महिलाओं ने इसकी शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने बिल्डिंग और उसके आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. वीडियो फुटेज में आरोपी संदीप इलाके में तकरीबन आधे घंटे तक घूमता दिखा. फिर वो बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर की तरफ बढ़ गया.

पुलिस ने सीसीटीवी वीडियो सबूत के आधार पर आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 292 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

आरोपी संदीप चौहान पर 30 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज

पुलिस के अनुसार संदीप चौहान पर छेड़छाड़, महिलाओं का पीछा करने, अश्लील हरकत करने और हत्या की कोशिश आदि के 30 से अधिक मामले दर्ज हैं. वो दक्षिण दिल्ली के एक नामी स्कूल में ताइक्वांडो का टीचर रह चुका है. बाद में वो एक निजी स्कूल में मार्शल आर्ट्स का टीचर बन गया. कुछ साल बाद उसने स्कूल बदल लिया. इसके कुछ महीने बाद उसकी शादी हो गई. शादी के बाद संदीप अपराध करने लगा जिसकी वजह से उसे गिरफ्तार कर लिया गया और जेल हुई.

पुलिस ने बताया कि संदीप अपने माता-पिता के साथ पश्चिम विहार इलाके में रहता है. वह शादीशुदा है और उसकी एक 12 साल की बेटी है. संदीप अपने घर से दूर दक्षिण दिल्ली में ही वारदात करता है.

संदीप ने पूछताछ में बताया कि वो शराब पीने के बाद ही महिलाओं से छेड़छाड़ करता है या उनके सामने मास्टरबेट करता है. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक वो कहता है कि 'मैं दिन में बहुत शांत रहता हूं. मेरे छात्र मुझसे खुश रहते हैं और उन्हें मुझसे कोई शिकायत नहीं है. हां, कुछ छात्र मुझसे डरते हैं पर मुझे इसकी वजह पता नहीं.'

पुलिस अब यह जानने की कोशिश कर रही है कि किसी स्कूल में संदीप के खिलाफ यौन शोषण का कोई मामला तो नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi