S M L

तेलंगाना: बीवी ने दिया धोखा तो बदला लेने के लिए नक्सली बन गया पति

जक्कुला बाबू सीपीआईएमएल जनशक्ति पार्टी में जिला समिति सचिव के पद पर था और दुबई में कन्सट्रक्शन वर्कर था

Updated On: Oct 16, 2018 04:55 PM IST

FP Staff

0
तेलंगाना: बीवी ने दिया धोखा तो बदला लेने के लिए नक्सली बन गया पति
Loading...

तेलंगाना में पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया जिसने अपनी बीवी से बदला लेने के नक्सलवाद को गले लगा लिया था. कथित रूप से उसकी बीवी ने उसे धोखा दिया था.

टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार, 38 साल के जक्कुला बाबू को पुलिस को राजन्ना सरसिल्ला जिले से गिरफ्तार किया गया. बाबू अभी इसी महीने ही दुबई से लौटा था. कथित रूप से उसकी बीवी उसकी पूरी कमाई लेकर किसी और पुरुष के साथ भाग गई थी. जिसके बाद गुस्से में बदला लेने के लिए ये शख्स नक्सली बन गया.

जिले के एसपी राहुल हेगड़े ने बताया कि जक्कुला बाबू सीपीआईएमएल जनशक्ति पार्टी में जिला समिति सचिव के पद पर था और दुबई में कन्सट्रक्शन वर्कर था. वो दुबई में मजदूरी करके जितने पैसे कमाता था, अपनी बीवी को भेज देता था. लेकिन जब वो वापिस आया तो उसे पता चला कि उसकी बीवी उसके पैसे लेकर किसी दूसरे आदमी के साथ चली गई है. इसके बाद उसने ये कदम उठाया.

पुलिस ने 6 अक्टूबर को जक्कुला को गिरफ्तार किया. उसके पास अमेरिका में बना हुआ मूज़र पिस्टल और 15 जिंदा गोला बारूद मिले. साथ ही पुलिस ने 44,600 नकदी भी बरामद की. पुलिस ने बताया कि जक्कुला थंगलापल्ली पुलिस स्टेशन में पिछले सात सालों से हिस्ट्री शीटर है. वो 2001 और 2008 में दो केसों में बरी हो चुका है और उसके खिलाफ एक मामला बंद भी नहीं हुआ था कि उसने पासपोर्ट का इंतजाम किया और दुबई चला गया.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आगामी चुनावों से पहले ये राज्य में तनाव पैदा करने की कोशिश में थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi