S M L

मेट्रो ट्रैक पार कर रहे युवक की बाल-बाल बची जान, देखें वीडियो

आरोपी ने बताया वो दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाना चाहता था लेकिन उसे वहां जाने का रास्ता नहीं मालूम था. इसलिए वो मेट्रो ट्रैक पर उतरकर एक प्लेटफॉर्म से दूसरे पर जाने लगा

Updated On: May 23, 2018 10:06 AM IST

FP Staff

0
मेट्रो ट्रैक पार कर रहे युवक की बाल-बाल बची जान, देखें वीडियो

दिल्ली मेट्रो के शास्त्री नगर स्टेशन पर डराने वाली एक तस्वीर सामने आई है. रेड लाइन रूट के इस मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स एक प्लेटफॉर्म से दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाने के लिए ट्रैक पर उतर गया और पटरियों को पार करने की कोशिश करने लगा. ऐसा करते हुए उसे इस बात का जरा भी ख्याल नहीं रहा कि सामने ट्रैक पर मेट्रो खड़ी है और वो चलने वाली है.

मयूर पटेल नाम के इस शख्स की यह अजीबोगरीब हरकत मेट्रो स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में दिख रहा है कि लाल शर्ट पहने मयूर पटरी पार कर जैसे ही दूसरे प्लेटफार्म पर चढ़ने की कोशिश कर रहा होता है, ट्रैक पर खड़ी मेट्रो चल पड़ती है. इससे हड़बड़ाहट में प्लेटफॉर्म पर चढ़ने की कोशिश कर रहे शख्स का पैर फिसल जाता है और वो लड़खड़ा जाता है. यह देख मेट्रो के ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए वक्त पर ब्रेक लगा दिया जिससे ट्रेन रूक गई.

बाद में मेट्रो अधिकारियों ने आरोपी मयूर को पकड़ लिया. पूछताछ में उसने बताया कि वो दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाना चाहता था लेकिन उसे वहां जाने का रास्ता नहीं मालूम था. इसलिए वो मेट्रो ट्रैक पर उतरकर एक प्लेटफॉर्म से दूसरे पर जाने लगा.

21 साल के मयूर पटेल पर दिल्ली मेट्रो नियमों को तोड़ने और ट्रैल पर चलने के लिए जुर्माना लगाया गया है.

बता दें कि मेट्रो ट्रैक पर चलना कानूनन अपराध है जिसके लिए 6 महीने की सजा और जुर्माना या फिर दोनों का ही प्रावधान है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi