S M L

चाकू लिए शख्स ने UP सचिवालय के सामने पढ़ी नमाज, कहे अपशब्द

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एनेक्सी भवन में मौजूद थे और एक बैठक कर रहे थे तभी एक हैरान करने वाला मामला सामने आया.

Updated On: Oct 13, 2018 03:22 PM IST

FP Staff

0
चाकू लिए शख्स ने UP सचिवालय के सामने पढ़ी नमाज, कहे अपशब्द

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एनेक्सी भवन में मौजूद थे और एक बैठक कर रहे थे तभी एक हैरान करने वाला मामला सामने आया. दरअसल, यूपी सचिवालय के बाहर कमर पर चाकू लगाकर एक शख्स सड़क पर ही नमाज पढ़ने लगा. उसकी इस हरकत से यातायात भी काफी देर तक प्रभावित रहा.

शुक्रवार की शाम बड़ी दाढ़ी और हरी पगड़ी के साथ कुर्ता पायजामा पहने एक व्यक्ति ने सड़क पर ही नमाज पढ़नी शुरू कर दी. इस दौरान उनसे अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया. साथ ही वहां ट्रैफिक जाम भी काफी देर तक रहा. हालांकि इन सबके बावजूद वहां मौजूद पुलिसकर्मिओं ने उसे रोका नहीं.

मामले की जानकारी मिलते ही देर रात एसएसपी कलानिधि नैथानी ने संज्ञान लिया और तैनात कॉन्स्टेबल मनोज कुमार और ट्रैफिक लाइन के कॉन्स्टेबल आनंद प्रकाश को सस्पेंड कर दिया गया. वहीं नमाज पढ़ने वाले शख्स पर केस दर्ज किया गया. नमाज पढ़ने वाले शख्स की पहचान रफीक अहमद के रूप में हुई, जिसे देर रात गिरफ्तार भी कर लिया गया. सड़क बाधित करने वाले के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के जरिए मामले की जांच की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi