S M L

पत्नी के मुंह, आंख और नाक में डाला फेवीक्विक ग्लू, दम घुटने से पत्नी की मौत

घटना तब सामने आई जब आरोपी का नाबालिग बेटा शाम को घर वापस लौटा और उसने अपनी मां को मृत पाया

Bhasha Updated On: Aug 04, 2018 05:42 PM IST

0
पत्नी के मुंह, आंख और नाक में डाला फेवीक्विक ग्लू, दम घुटने से पत्नी की मौत

विदिशा में 40 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर पत्नी के मुंह, नाक और आंख में फेवीक्विक सिन्थेटिक ग्लू डाल दिया. इससे दम घुटने से महिला की मौत हो गई. कोतवाली पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक आर एन शर्मा ने बताया कि राजपूत कॉलोनी में रहने वाले हल्केराम कुशवाह ने अपनी पत्नी दुर्गा बाई के मुंह, नाक और आंख में फेवीक्वीक ग्लू डाल दिया. इससे दम घुटने से दुर्गा बाई की मौत हो गई. उन्होने बताया कि आरोपी ने अपने दोनों बच्चों को घर से बाहर भेज दिया और इस वारदात को अंजाम दिया.

उन्होंने बताया कि घटना तब सामने आई जब आरोपी का नाबालिग बेटा शाम को घर वापस लौटा और उसने अपनी मां को मृत पाया. 15 वर्षीय बालक की शिकायत पर पुलिस ने हल्केराम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी है. बच्चे ने पुलिस को बताया कि उसका पिता शराब पीकर उसकी मां से अक्सर झगड़ा करता था और इससे पहले भी वह जहर देकर मां को मारने की कोशिश कर चुका है.

इससे पहले रीवा जिले में मई 2016 को शराब पीकर एक रात को घर वापस लौटने पर संतोष विश्वकर्मा को सबक सिखाने के लिए उसकी पत्नि विजयकांत लक्ष्मी ने उसकी आंख में फेवीक्विक ग्लू डाल दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi