S M L

जनता दरबार में केजरीवाल से मिलने कारतूस लेकर पहुंचा मौलवी, हुआ गिरफ्तार

यह घटना सोमवार सुबह की है जब जनता दरबार में आरोपी अपनी जेब में कारतूस लेकर केजरीवाल से मिलने पहुंचा था. दिल्ली पुलिस आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है

Updated On: Nov 27, 2018 10:30 AM IST

FP Staff

0
जनता दरबार में केजरीवाल से मिलने कारतूस लेकर पहुंचा मौलवी, हुआ गिरफ्तार

जिंदा कारतूस लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंचे एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चेकिंग के दौरान आरोपी के पास से कारतूस बरामद किया.

यह घटना सोमवार सुबह की है जब जनता दरबार में आरोपी अपनी जेब में कारतूस लेकर केजरीवाल से मिलने पहुंचा था. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक पकड़े गए शख्स का नाम इमरान है. वो यहां वक्फ बोर्ड के सदस्यों के साथ वेतन बढ़ोतरी संबंधी मामले में मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचा था.

39 वर्षीय इमरान ने पूछताछ में बताया कि उसने मस्जिद के दान में कारतूस मिले थे जिसे उसने अपने पर्स (वॉलेट) में रख लिया था मगर वो उसे बाद में वहां से निकालना भूल गया.

दिल्ली पुलिस आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

**VIDEO STILL*** New Delhi: A still from a video posted by the AAP on its twitter account shows Anil Kumar being held after he allegedly threw chilli powder at Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal, outside his chamber at Delhi Secretariat in New Delhi, Tuesday, Nov. 20, 2018. (PTI Photo) (PTI11_20_2018_000204B)

सचिवालय बिल्डिंग में एक शख्स ने पांव छूने के बहाने अरविंद केजरीवाल की आंख को निशाना बनाकर  उन पर मिर्च पाउडर फेंक दिया था (फोट: पीटीआई)

'दिल्ली के मुख्यमंत्री की सुरक्षा नहीं कर सकते, तो PM मोदी दे दें इस्तीफा'

दिल्ली सरकार ने सोमवार को विधानसभा का एक दिन का विशेष सत्र बुलाकर अरविंद केजरीवाल पर पिछले हफ्ते सचिवालय में हुए लाल मिर्च पाउडर हमले को लेकर कड़ी निंदा की. इस दौरान केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि, जब पीएम दिल्ली के मुख्यमंत्री की सुरक्षा नहीं कर सकते तो उन्हें अपना इस्तीफा दे देना चाहिए.

बता दें कि 20 नवंबर की दोपहर सीएम अरविंद केजरीवाल जब दिल्ली सचिवालय में अपने चेंबर से बाहर निकल रहे थे तभी एक शख्स ने अचानक आकर उनके पांव छूने की कोशिश की और उनपर मिर्च पाउडर फेंक दिया. इस दौरान हुई धक्‍का-मुक्‍की में केजरीवाल का चश्‍मा टूट गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi