S M L

कार के बाद आम आदमी पार्टी का शामियाना ले गए चोर

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आम आदमी पार्टी के ऑफिस में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है

Updated On: Nov 05, 2017 03:03 PM IST

Bhasha

0
कार के बाद आम आदमी पार्टी का शामियाना ले गए चोर

मध्य दिल्ली के राउज एवेन्यू इलाके में आम आदमी पार्टी के कार्यालय में हुई एक चोरी में कथित संलिप्तता को लेकर 58 वर्षीय एक व्यक्ति गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को मोहम्मद काजिम नामक एक व्यक्ति ने कार्यालय से शामियाना चुरा लिया था. शनिवार को इस घटना के सिलसिले में मामला दर्ज किया गया था. शिकायतकर्ता ने पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज दिया था उसी के आधार पर उसकी पहचान की गई.

जांच से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि वैसे तो फुटेज में आरोपी का चेहरा स्पष्ट नजर नहीं आता है लेकिन आरोपी के शारीरिक बनावट के आधार पर पांच-छह लोग पकड़े गए और काजिम कमला मार्केट से पकड़ा गया. काजिम ने शामियाना 22 वर्षीय सुरतान को बेचा था. उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

इससे पहले दिल्ली सचिवालय के गेट नंबर-3 के बाहर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीले रंग की वैगन-आर कार चोरी हो गई थी. यह कार आम आदमी पार्टी के नाम से रजिस्टर्ड है. इसे मीडिया कोर्डिनेटर वंदना सिंह इस्तेमाल कर रही थीं. हालांकि बाद में पुलिस ने इसे गाजियाबाद के मोहन नगर से ढूंढ लिया था.

2016 में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के पूर्वी दिल्ली स्थित ऑफिस में भी चोरी हुई थी. जिसमें कंप्यूटर, दस्तावेज आदि चीजें चोरी हो गई थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi