S M L

धार्मिक नेताओं के खिलाफ आरोपों से परेशान महंत ने अपना लिंग काटा

मंधान थाने के प्रभारी राम किशन ने बताया कि सेवा वाली सेवागिरि धाम के महंत अनिल पुरोहित कथित तौर पर अलग-अलग धार्मिक नेताओं के खिलाफ लगाए गए आरोपों और बयानों से परेशान थे

Updated On: Jun 16, 2018 10:50 PM IST

FP Staff

0
धार्मिक नेताओं के खिलाफ आरोपों से परेशान महंत ने अपना लिंग काटा

आज-कल धार्मिक नेताओं पर बलात्कार और छेड़छाड़ के आरोप लगने की खबरें आम होती जा रही हैं. ऐसे में उन धार्मिक नेताओं के अनुयायी तो इन बातों से आहत होते ही है, साथ ही यह खबरें अन्य धार्मिक लोगों को भी काफी परेशान करने वाली होती हैं. ऐसे में इन आरोपों और बयानों से परेशान हो कर जयपुर के एक 40 साल के महंत ने कथित तौर पर अपना लिंग ही काट लिया.

शनिवार को मंधान थाने के प्रभारी राम किशन ने बताया कि सेवा वाली सेवागिरि धाम के महंत अनिल पुरोहित कथित तौर पर अलग-अलग धार्मिक नेताओं के खिलाफ लगाए गए आरोपों और बयानों से परेशान थे. थाना प्रभारी के मुताबिक परेशान महंत ने शुक्रवार देर रात अपने कमरे में अपना लिंग कथित तौर पर काट लिया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना के तुरंत बाद महंत के कुछ अनुयायी उन्हें एक अस्पताल ले गए जहां से उन्हें इलाज के लिए जयपुर रेफर कर दिया गया. इसी के साथ उन्होंने बताया कि महंत का जयपुर में उपचार चल रहा है और उनका बयान दर्ज किया गया है.

मालूम हो कि पिछले दिनों कई ऐसी खबरें आई हैं जिनमें धार्मिक नेताओं पर यौन उत्पीड़न और बलात्कार जैसे तमाम आरोप लगाए गए हैं. कई लोगों पर तो यह सिद्ध भी हुए हैं. ताजा मामला दाती महाराज का है जिन पर हाल ही में राजस्थान की एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है.

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi