S M L

नोएडा में युवती से चलती कार में गैंगरेप, अक्षरधाम के पास फेंककर बदमाश फरार

पीड़ित युवती के साथ गैंगरेप के बाद बदमाश उसे दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास फेंककर फरार हो गए

Updated On: Sep 23, 2017 02:33 PM IST

Bhasha

0
नोएडा में युवती से चलती कार में गैंगरेप, अक्षरधाम के पास फेंककर बदमाश फरार

शुक्रवार शाम दिल्ली से सटे नोएडा में एक युवती के साथ गैंगरेप से हड़कंप मच गया. नोएडा के सेक्टर 37 के पास स्कॉर्पियो कार सवार दो लोगों ने एक युवती को पता पूछने के बहाने अगवा कर लिया. बदमाशों ने चलती कार में पीड़ित के साथ गैंगरेप किया और उसे दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास फेंककर फरार हो गए.

शनिवार को नोएडा के सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अभिनंदन ने बताया कि पीड़िता सेक्टर-36 में रहती है और एक बीपीओ में काम करती है. शुक्रवार शाम लगभग 7 बजे वह गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के पास कैब का इंतजार कर रही थी. तभी उसके पास एक स्कॉर्पियो गाड़ी आकर रूकी और उसमें सवार दो युवकों ने युवती से रास्ता पूछा. वह उन्हें रास्ता बताने लगी इस दौरान कार में पीछे बैठे एक आरोपी ने युवती को कार में जबरन खींच लिया.

एएसपी के मुताबिक दोनों बदमाश युवती को लेकर नोएडा एक्सप्रेस-वे के रास्ते यमुना एक्सप्रेस-वे की तरफ चले गए. दोनों ने युवती के साथ कार में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

विरोध करने पर आरोपियों ने युवती की पिटाई की

अभिनंदन ने बताया कि युवती के विरोध करने पर आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई की. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी युवती को गंभीर हालत में दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास सड़क पर छोड़कर फरार हो गए.

युवती ने दिल्ली पुलिस को अपने साथ हुई घटना की खबर दी जिसके बाद दिल्ली पुलिस उसे लेकर नोएडा आई. पीड़ित युवती की शिकायत पर नोएडा के थाना सेक्टर-39 में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi