S M L

इंदौर में मॉडल से सरेआम छेड़छाड़, स्कर्ट खींचकर की अश्लील बात

पीड़ित मॉडल के इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद बड़ी संख्या में लोगों ने उसका समर्थन किया. सबने आरोपियों को पकड़कर कड़ी सजा देने की मांग की

FP Staff Updated On: Apr 23, 2018 06:14 PM IST

0
इंदौर में मॉडल से सरेआम छेड़छाड़, स्कर्ट खींचकर की अश्लील बात

इंदौर में एक फैशन मॉडल से सरेआम छेड़छाड़ का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां बाइक सवार दो युवकों ने सड़क पर जा रही मॉडल का स्कर्ट खींचने का प्रयास किया. युवकों ने इस दौरान मॉडल से कहा-दिखाओ, इसके (स्कर्ट) नीचे क्या है.

पीड़ित मॉडल ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ और अश्लीलता की इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. मॉडल ने ट्वीट कर कहा, 'मैं अपनी स्कूटी से जा रही थी तभी दो युवकों ने मेरी स्कर्ट खींचने की कोशिश की और कहा कि दिखाओ इसके नीचे क्या है? उन्हें रोकने की कोशिश में मेरी गाड़ी का संतुलन बिगड़ा और मैं नीचे गिर गई.'

मॉडल ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'यह घटना इंदौर के सबसे व्यस्त सड़क पर हुआ, लेकिन किसी ने भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की. वो भाग गए और मैं उनकी गाड़ी का नंबर भी नहीं देख सकी. मैंने खुद को कभी इतना असहाय नहीं पाया. मैं उन लड़कियों में से नहीं हूं जो सबकुछ चुपचाप सह जाऊं.'

Indore Model Chedchad

पीड़ित मॉडल ने इस घटना में उसके पांव में आई चोट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की (फोटो: पीड़ित मॉडल के ट्विटर अकाउंट से साभार)

'स्कर्ट पहने से किसी को मुझसे छेड़छाड़ करने का अधिकार नहीं मिल जाता'

घटना के बाद एक बुजुर्ग शख्स मॉडल की मदद के लिए आए तो उन्होंने उससे कहा, यह इसलिए हुआ क्योंकि तुमने (मॉडल) स्कर्ट पहन रखा था.' इस पर युवती ने ट्वीट कर कहा, 'मैं क्या पहनती हूं यह मेरी मर्जी है. स्कर्ट पहने से किसी को मुझसे छेड़छाड़ करने का अधिकार नहीं मिल जाता है. मुझे कभी इतनी पीड़ा नहीं पहुंची थी' मॉडल ने बताया कि घर पहुंचने के बाद वो फिर से घटना वाली जगह गई लेकिन वहां आसपास कहीं भी सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे थे.

पीड़ित मॉडल के इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद बड़ी संख्या में लोगों ने उसका समर्थन किया. सबने आरोपियों को पकड़कर कड़ी सजा देने की मांग की. युवती ने ट्वीट करते हुए लिखा की वो सोमवार को थाने जाकर इस मामले की शिकायत करेगी.

इंदौर के डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्रा ने इस पर न्यूज़ 18 से कहा, अभी तक इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. मुझे इसकी जानकारी अन्य से मिली है. अगर पीड़ित युवती इसकी शिकायत करती है तो पुलिस जरूर कार्रवाई करेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi