S M L

दुल्हन इस चीज का करती थी ज्यादा इस्तेमाल और दूल्हे ने तोड़ दी शादी

शादी तोड़ने के बाद लड़की के पिता ने दूल्हे के परिवार के खिलाफ मामला भी दर्ज करवा दिया.

Updated On: Sep 09, 2018 05:10 PM IST

FP Staff

0
दुल्हन इस चीज का करती थी ज्यादा इस्तेमाल और दूल्हे ने तोड़ दी शादी

हमारी जिंदगी में सोशल मीडिया का प्रभाव काफी बढ़ता जा रहा है. जिसके कारण इसके कई नकारात्मक प्रभाव भी देखने को मिल रहे हैं. अब सोशल मीडिया से जुड़ा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें दुल्हन के ज्यादा व्हाट्सऐप इस्तेमाल करने के कारण दूल्हे ने शादी ही रद्द कर दी.

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में नौगावां सादात गांव में एक अनोखा मामले देखने को मिला है. जहां एक ओर दुल्हन का परिवार बारात का इंतजार कर रहा था और दूसरी तरफ से दूल्हे के घरवालों ने फोन कर शादी तोड़ने की बात ही कह दी. हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक वर पक्ष के लोगों का कहना है कि दुल्हन व्हाट्सऐप पर ज्यादा समय बिताती थी. जिसके कारण शादी तोड़ दी गई.

दहेज की मांग

हालांकि दूसरी तरफ दुल्हन के परिवार वालों का कहना है कि शादी तोड़े जाने के पीछे की वजह दहेज है. दूल्हे वाले दहेज की मांग कर रहे थे. जिसके बाद लड़की के पिता उरोज मेहंदी ने दूल्हे के परिवार के खिलाफ मामला भी दर्ज करवा दिया. उनका कहना है कि दहेज के लिए उनसे 65 लाख रुपए की मांग की गई थी. उरोज का कहना है कि फकीरपुरा के कमर हैदर के बेटे के साथ उनकी बेटी की शादी तय हुई थी और शादी वाले दिन बारात के स्वागत के लिए उनके रिश्तेदार और दोस्त भी पहुंच गए थे.

वहीं अमरोहा के पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा ने कहा, 'दुल्हन के पक्ष ने दावा किया है कि उन्होंने 5 सितंबर को होने वाली शादी तोड़ दी क्योंकि दुल्हन व्हाट्सऐप का अत्यधिक इस्तेमाल करती थी और शादी से पहले ही अपने होने वाले ससुराल वालों को मैसेज भेजा करती थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi