S M L

फ्लाइट में यात्री करने लगा वर्क आउट, विमान की करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

नशे में धुत यात्री की अजीबोगरीब हरकत के बाद फीनिक्स से बोस्टन जा रहे इस विमान का रूट बदलकर इमरजेंसी लैंडिंग कराई और उसे नीचे उतार दिया गया. एयरलाइंस ने यात्री के खिलाफ केस दर्ज नहीं कराया

Updated On: Oct 03, 2018 08:35 PM IST

FP Staff

0
फ्लाइट में यात्री करने लगा वर्क आउट, विमान की करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

अमेरिकन एयरलाइंस की एक उड़ान में सवार यात्री की अजीबोगरीब हरकत की वजह से विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी. फीनिक्स से बोस्टन जा रहे इस फ्लाइट में शराब के नशे में धुत एक यात्री अचानक अपनी सीट से उठा और वर्क आउट (पुल अप) करने लगा.

एनडीटीवी में छपी खबर के अनुसार सीबीएस बोस्टन की रिपोर्ट के अनुसार, यात्री की इस हरकत की वजह से फ्लाइट को मजबूरन कन्सास सिटी में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी.

फॉक्स न्यूज के अनुसार, यह अज्ञात शख्स फ्लाइट में सवार होते वक्त भी नशे में था. फ्लाइट के टेक ऑफ होने के बाद उसने और ड्रिंक्स की मांग की, और कुछ देर बाद अचानक अपनी सीट से उठकर खड़ा हो गया और वर्क आउट करने लगा. सीबीएस बोस्टन के अनुसार डेविड मरकोज़ी नाम के एक यात्री ने रिपोर्टरों को बताया, 'जिस जगह यात्री अपना सामान रखते हैं वो उसे पकड़कर झूल गया. उसे ऐसा करते देख एक सहयात्री ने पूछा, क्या आप वर्क आउट की सोच रहे हैं? यह सुनते ही वो विमान में बैठे लोगों के सामने ही पुल अप करने लगा. उसे ऐसा करता देख लोग हैरान रह गए मगर वो इससे बेपरवाह था.'

यात्री ने बताया कि, फ्लाइट अटेंडेंट ने शायद उसे 3 से 4 बार टोका लेकिन उसने बैठने से इनकार कर दिया. इसके बाद वो यात्री फ्लाइट अटेंडेंट के साथ बदतमीजी से पेश आने लगा. वो जोर-जोर से उसका नाम लेकर पुकारने लगा.

इसके बाद मार्ग (रूट) बदलकर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई और सिरफिरे यात्री को विमान से नीचे उतार दिया गया. एयरलाइंस ने उसके खिलाफ केस दर्ज नहीं कराया.

यह पहली बार नहीं है जब यात्रियों ने किसी विमान में हंगामा खड़ा किया हो. कुछ हफ्ते पहले, एक यात्री ने आसमान में विमान का दरवाजा खोलने की कोशिश की थी इससे अफरा-तफरी मच गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi