S M L

गुरुग्राम: टल्ली इंस्पेक्टर ने रोड पर किया डांस, आधे घंटे तक ट्रैफिक रहा जाम

सोमवार रात 1:20 बजे शीतला माता रोड पर अपनी फॉर्च्यूनर खड़ी कर एक पुलिस वाला अपने दोस्त के साथ डांस करने लगा

Updated On: Jul 31, 2018 02:18 PM IST

FP Staff

0
गुरुग्राम: टल्ली इंस्पेक्टर ने रोड पर किया डांस, आधे घंटे तक ट्रैफिक रहा जाम

गुरुग्राम में सोमवार की रात एक अजीब नजारा देखने को मिला. नशे में धुत एक इंस्पेक्टर रोड पर ही डांस करने लगा और आधे घंटे के लिए ट्रैफिक हलाकान कर दिया.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार रात 1:20 बजे शीतला माता रोड पर अपनी फॉर्च्यूनर खड़ी कर एक पुलिस वाला अपने दोस्त के साथ डांस करने लगा. इस दौरान वो नशे में था और उसकी गाड़ी से तेज वॉल्यूम में गाना बज रहा था. उस इंस्पेक्टर ने उस शॉर्ट्स और स्लीवलेस टी शर्ट पहन रखा था.

उसकी इस हरकत से ट्रैफिक लगना शुरू हो गया था. इसके बाद वहीं के कुछ ढाबा मालिकों और ड्राइवरों ने उसे समझा-बुझाकर हटाना चाहा तो उसने उन्हें ये कहते हुए झपट दिया कि वो एक इंस्पेक्टर है और वो चाहे तो सड़क पर डांस कर सकता है.

ये ड्रामा लगभग आधे घंटे तक चलता रहा. ट्रैफिक बढ़ती रही और लोग मूकदर्शक बने ये सब देखते रहे.

इसके बाद कुछ पुलिस वाले आए और उस इंस्पेक्टर को हटाने की कोशिश की लेकिन उसने उनके साथ भी बदतमीजी की. कैसे-कैसे करके टीम आखिरकार उसे जीप में लेकर सेक्टर पांच पुलिस स्टेशन ले गई.

इस पुलिस इंस्पेक्टर की पहचान तरुण दहिया के रूप में हुई है. वो नूह जिले के क्राइम यूनिट का इंचार्ज है. पुलिस ने उस पर रिपोर्ट फाइल कर लिया है. रिपोर्ट फाइल करने वाले सब इंस्पेक्टर सकेन्दर कुमार ने बताया कि वो लोग पेट्रोलिंग पर थे, जब उन्हें शीतला माता रोड पर हलचल नजर आई. बीच रोड में एक सफेद फॉर्च्यूनर खड़ी थी, जिसकी वजह से लंबा ट्रैफिक लग गया था. दहिया और उसके दोस्त ने आधे घंटे से वहां हंगामा मचा रखा था. वहां लोग गुस्से में थे, फिर सीनियरों से निर्देश लेने के बाद उन दोनों को पुलिस स्टेशन लाया गया. लेकिन दहिया सबसे बदसलूकी करता रहा. यहां तक उसने सकेन्दर कुमार के बाल भी नोंचे. पेट्रोलिंग टीम ने सबूत के लिए इस पूरे मामले का वीडियो बना लिया है.

अधिकारियों ने इस मामले को दबाना चाहा और बस एक रिपोर्ट फाइल कर लिया. दहिया और उसके दोस्त को कुछ घंटों बाद घर भेज दिया गया लेकिन गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर केके राव के सामने मामला आने पर उन्होंने नूह के एसपी नाज़नीन भसीन को दहिया को निलंबित करने का आदेश दिया है.

राव ने कहा कि 'ये असहनीय है. अगर किसी आम आदमी ने ऐसा किया होता तो उसपर कार्रवाई होती तो फिर एक पुलिसवाले पर कार्रवाई क्यों नहीं? उसे तो और जिम्मेदार होना चाहिए.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi