S M L

ड्राइविंग सीख रही महिला ने गलती से बुजुर्ग पर चढ़ा दी गाड़ी, मौत

महिला को पुलिस ने लापरवाही से हुई मौत के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है

FP Staff Updated On: May 24, 2018 03:37 PM IST

0
ड्राइविंग सीख रही महिला ने गलती से बुजुर्ग पर चढ़ा दी गाड़ी, मौत

दिल्ली में मंगलवार को बहुत अफसोसजनक हादसा हुआ. ड्राइविंग सीख रही एक महिला ने गलती से एक वृद्ध व्यक्ति पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे उस बुजुर्ग की मौत हो गई. महिला को पुलिस ने लापरवाही से हुई मौत के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है.

मंगलवार को 29 साल की महिला संतोषी देवी अपने पति की कार से ड्राइविंग सीख रही थीं. इसी दौरान 72 साल के बुजुर्ग कीर्ति वल्लभ टहलने के लिए निकले थे. चश्मदीद गवाहों ने बताया कि बुजुर्ग ने महिला की गाड़ी को सामने से आते देखा और हाथ उठाकर उसे रुकने का इशारा किया लेकिन गाड़ी रुकी नहीं, उनसे आकर भिड़ गई. महिला ने हड़बड़ी में ब्रेक दबाने की जगह एक्सीलरेटर दबा दिया था.

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, मृतक की बेटी ने बताया कि जब ये हादसा हुआ तो घर पर कोई नहीं था. हादसे के बाद किसी ने पुलिस को भी नहीं बुलाया. पड़ोसियों ने उन्हें हादसे की जानकारी दी तो वो अपने पति के साथ मौके पर पहुंची और अपने पिता को अस्पताल ले गईं, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस ने संतोषी देवी को लापरवाही से ड्राइव करने (नतीजतन मौत) के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि महिला के पास लाइसेंस भी नहीं था. पुलिस ने बताया कि महिला ने पूछताछ में बताया कि बुजुर्ग के सामने आ जाने पर उसने घबराहट में ब्रेक की जगह एक्सीलरेटर दबा दिया था. रिपोर्ट्स हैं कि पुलिस महिला के पति पर भी केस दर्ज करने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi