S M L

दिल्ली: नाबालिग नौकरानी ने सैलरी मांगी तो मालकिन ने कर दी हत्या, गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने सैलरी मांगने पर नाबालिग घरेलू सहायिका की हत्या करने के आरोप में 38 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया है

Updated On: Oct 20, 2018 03:19 PM IST

Bhasha

0
दिल्ली: नाबालिग नौकरानी ने सैलरी मांगी तो मालकिन ने कर दी हत्या, गिरफ्तार
Loading...

दिल्ली की एक महिला ने एक नाबालिग लड़की को नौकरानी के तौर पर रखा था और एक साल से उसे सैलरी तक नहीं दी थी. लेकिन लड़की ने जब अपनी सैलरी मांगी तो महिला ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी महिला को पांच महीने बाद गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली पुलिस ने सैलरी मांगने पर नाबालिग घरेलू सहायिका की हत्या करने के आरोप में 38 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि चार मई को बाहरी दिल्ली के एक नाले से लड़की का सिर और कटे हुए अन्य अंग मिले थे.

पुलिस ने इस मामले में मंजीत नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था जबकि उसके साथी आरोपी शालू उर्फ शारू, राकेश और गौरी फरार थे.

पुलिस ने उन्हें भगोड़ा घोषित कर दिया था और हर एक की गिरफ्तारी पर 50,000 रुपए का इनाम का ऐलान किया था.

विशेष प्रकोष्ठ के उपायुक्त संजीव कुमार यादव ने कहा कि 18 अक्टूबर को पुलिस को मालूम चला कि पश्चिम बंगाल निवासी गौरी ने छद्म पहचान से करतार सिंह से शादी की है और हरियाणा के जींद जिले के रत्ता खेड़ा में रह रही है.

उन्होंने कहा कि इसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया.

गौरी प्लेसमेंट एजेंसी चलाती और नाबालिग मृतका को नौकरानी के तौर पर काम करने के लिए झारखंड से बुलाया गया था. लेकिन उसे एक साल से सैलरी नहीं दी गई थी. लेकिन आखिरकर एक साल बाद जब उसने अपनी सैलरी मांगी तो उसकी हत्या कर दी गई और उसके शव के टुकड़े करके नाले में बहा दिए गए.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi