S M L

उन्नाव में शर्मसार हुई खाकी, सिपाही ने बार बालाओं पर उड़ाए नोट

नशे में धुत सिपाही का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिले की एसपी ने आरोपी सिपाही समेत चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है

Updated On: Apr 09, 2018 03:53 PM IST

FP Staff

0
उन्नाव में शर्मसार हुई खाकी, सिपाही ने बार बालाओं पर उड़ाए नोट

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में खाकी की एक शर्मनाक तस्वीर देखने को मिली है. यहां के अजगैन इलाके में पुलिस का एक सिपाही शराब के नशे में धुत होकर सरेआम बार बालाओं पर नोट उड़ाने लगा. वहां मौजूद किसी ने सिपाही की इस करतूत का वीडियो बना लिया. नशे में टल्ली सिपाही का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

अधिकारियों ने पुलिस की फजीहत होने पर आरोपी सिपाही समेत चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है.

बताया जा रहा है कि अजगैन थाना क्षेत्र में एक प्राचीन मेले में डांस का कार्यक्रम था. मेले में सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस बल को तैनात किया गया था. लेकिन सिपाही राम रतन शराब के नशे में धुत होकर मंच पर चढ़ गया और नाच रही बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने लगा.

नशे में झूमते खाकी का वीडियो वायरल होने पर जिले की एसपी ने आरोपी सिपाही समेत चौकी इंचार्ज इंद्रजीत आर्या को सस्पेंड कर दिया. एसपी ने सीओ हसनगंज को मामले की जांच सौंपी है. आरोपी सिपाही से पूछताछ की जा रही है.

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जिससे खाकी पर दाग लगा है. इससे पहले कई बार ऐसे बेलगाम पुलिस कर्मियों की वजह से पुलिस विभाग को किरकिरी का सामना करना पड़ा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi