S M L

दिल्ली: पांव में फ्रैक्चर के लिए बिजनेसमैन ने 'गाय' पर कराया केस दर्ज

कारोबारी का आरोप है कि गाय ने अचानक सड़क पर आकर उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी जिससे उसका एक्सीडेंट हो गया और वो गिर पड़ा

FP Staff Updated On: May 01, 2018 03:57 PM IST

0
दिल्ली: पांव में फ्रैक्चर के लिए बिजनेसमैन ने 'गाय' पर कराया केस दर्ज

दिल्ली में एक बिजनेसमैन के गाय पर केस दर्ज कराने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार सदर बाजार थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाने वाले इस कारोबारी का आरोप है कि 27 अप्रैल को वो माता शेरावाली मार्केट से होकर गुजर रहा था. इस दौरान गाय ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी जिससे उसका एक्सीडेंट हो गया और उसके पैर में फ्रैक्चर आ गया. जिसके बाद एंबुलेंस बुलाकर उसे दिल्ली के लोक नायक जय प्रकाश (एलएनजेपी) अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 45 साल के मोहम्मद शकील कूचा दरियागंज में परिवार के साथ रहते हैं. दिल्ली गेट में उनका हेयर मशीन मसाजर बनाने की फैक्ट्री है. बिजनेस के सिलसिले में उनका अक्सर सदर बाजार मार्केट में आना-ाजाना होता है.

27 अप्रैल की शाम तकरीबन सवा 7 बजे वो अपनी स्कूटी से लाहौरी गेट से होते हुए सदर बाजार मार्केट जा रहे थे. वो जब माता शेरावाली मार्केट सदर बाजार में पहुंचे तो कुतुब चौक की तरफ से एक गाय सामने आ गई और उनकी स्कूटी से टकरा गई. इसके चलते शकील सड़क पर गिर गए और उनके पांव में काफी चोट आई.

घायल बिजनेसमैन की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी बनाई गई गाय के रंग-रूप और आकार के आधार पर आसपास पता किया, लेकिन उसकी पहचान हो सकी और न ही उसके मालिक का कुछ पता चला.

पुलिस अब इस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के वीडियो खंगाल रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi