S M L

चोरी हुए दिल की रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंचा लड़का, पुलिस हुई हैरान

लड़के की शिकायत थी कि एक लड़की ने उसका दिल चुरा लिया था और पुलिस वालों को उसका दिल वापस लाना चाहिए

Updated On: Jan 09, 2019 10:55 AM IST

FP Staff

0
चोरी हुए दिल की रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंचा लड़का, पुलिस हुई हैरान

दुनिया में आशिकों की कमी नहीं है. कहीं कोई एकतरफा प्यार में पड़ा हुआ है, तो कहीं किसी का दिल चोरी हो गया है और अब वो बेबस हैं. उनका प्यार परवान चढ़े या न चढ़े, उनके दिमाग में अपने चोरी दिल को ढूंढने की इस तरकीब तक तो नहीं पहुंचा होगा.

नागपुर के पुलिस थाने में पुलिस वाले तब हक्के-बक्के रह गए, जब एक लड़का उनके पास अपने चोरी हुए दिल की शिकायत करने पहुंच गया.

जी हां, न्यूज18 की खबर के मुताबिक, हाल ही में नागपुर के एक पुलिस थाने में ऐसी ही एक घटना घटी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनके पास एक लड़का आया, जिसकी शिकायत थी कि एक लड़की ने उसका दिल चुरा लिया था और पुलिस वालों को उसका दिल वापस लाना चाहिए.

पुलिस वालों को चूंकि अकसर ही चोरी हुए सामान की शिकायत मिलती है लेकिन ऐसा केस पहली बार आया था. पुलिस को समझ नहीं आया कि वो इस केस को कैसे हैंडल करें. इस पर उन्होंने अपने वरिष्ठ अधिकारियों से सलाह मांगी.

तब वरिष्ठ अधिकारियों ने आपस में बात की और इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि भारतीय कानून के तहत ऐसी कोई धारा नहीं है, जिसमें ऐसी किसी शिकायत का निवारण हो.

इस पर पुलिस वालों ने उस लड़के को इसकी जानकारी दी कि चूंकि कानून में ऐसी कोई धारा नहीं है, इसलिए वो इस मामले में कुछ नहीं कर सकते. तब वो लड़का वहां से हटा.

ये घटना नागपुर पुलिस कमिश्नर भूषण कुमार उपाध्याय ने खुद पिछले हफ्ते एक कार्यक्रम में साझा की थी. इस प्रोग्राम में पुलिस कर्मचारियों ने 82 लाख की कीमत तक की कई खोई हुई चीजों को उनके मालिकों को सौंपा गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi