S M L

नागपुर में BJP कार्यकर्ता समेत परिवार के 5 लोगों की हत्या से हड़कंप

सूत्रों करे अनुसार यह घटना रविवार देर रात की है. हत्यारों ने घर में घुसकर सोए हुए लोगों की धारदार हथियारों से हत्या कर दी

FP Staff Updated On: Jun 11, 2018 02:10 PM IST

0
नागपुर में BJP कार्यकर्ता समेत परिवार के 5 लोगों की हत्या से हड़कंप

नागपुर में बीजेपी कार्यकर्ता कमलाकर पवनकर और उनके परिवार के 4 सदस्यों की घर में घुसकर हत्या कर दी गई. यहां के आराधना नगर में हुई इस घटना से सनसनी फैल गई है.

सूत्रों के अनुसार यह घटना रविवार देर रात की है. हत्यारों ने घर में घुसकर गहरी नींद में सो रहे परिवारवालों की धारदार हथियारों से हत्या कर दी. घर के दूसरे कमरे में मृतक की छोटी बेटी और भांजी सो रही थी जिससे दोनों की जान बच गई. माना जा रहा है कि दूसरे कमरे में होने की वजह से कातिलों का ध्यान उनकी तरफ नहीं गया.

मृतकों की पहचान कमलाकर पवनकर, उनकी पत्नी अर्चना पोहनकर, मां मीराबाई, बेटी वेदांती और भांजा कृष्णा के रूप में हुई है.

दिल को दहला देने वाली इस घटना की जानकारी सोमवार सुबह लोगों को हुई. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को फौरन इसकी सूचना दी. घर के अंदर चारों तरफ खून ही खून बिखरा पड़ा था. बेडरूम से लेकर किचन और बाथरूम तक में खून से सने शव पड़े थे.

नागपुर पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने शुरुआती जांच में  हमलावरों की संख्या 2 या उससे अधिक होने की संभावना जताई है. पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर सभी एंगल से जांच कर रही है.

बता दें कि नागपुर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का गृह नगर है. इस वजह से पुलिस पर इस हत्याकांड की गुत्थी को जल्द सुलझाने का दबाव है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi