S M L

बीजेपी के कथित नेता ने चलती ट्रेन में बच्ची से की छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार

कथित रूप से बीजेपी से जुड़े के पी प्रेम अनंत ने त्रिवेंद्रम एक्सप्रेस में सो रही 9 साल की बच्ची से छेड़छाड़ और अश्लीलता की

Updated On: Apr 23, 2018 12:13 PM IST

FP Staff

0
बीजेपी के कथित नेता ने चलती ट्रेन में बच्ची से की छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार

देश भर में बच्चियों और लड़कियों के खिलाफ रेप और यौन अपराध के मामले थम नहीं रहे हैं. तमिलनाडु के इरोड में चलती ट्रेन में एक बच्ची से छेड़छाड़ और दुर्व्यवहार का एक मामला सामने आया है.

यह घटना बीते शनिवार की है जब तिरुवनंतपुरम से चेन्नई जाने वाली त्रिवेंद्रम एक्सप्रेस में कथित रूप से बीजेपी से जुड़े एक नेता ने नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ की.

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार 9 साल की यह बच्ची ट्रेन में अपने बर्थ पर सो रही थी. आरोप है कि इस दौरान के पी प्रेम अनंत नाम के शख्स ने कथित रूप से उसके साथ छेड़छाड़ की. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

दर्ज किए गए एफआईआर रिपोर्ट के हवाले से बताया गया कि आरोपी ट्रेन में कोयंबटूर से सवार हुआ था. वो बिना टिकट ही ट्रेन में यात्रा कर रहा था. रिपोर्ट के अनुसार आरोपी ने गहरी नींद में सो रही बच्ची के गाल को चूमा और उसके शरीर से छेड़छाड़ की.

पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से मद्रास हाईकोर्ट बार एसोसिएशन का पहचान पत्र मिला है.

आरोपी के पी प्रेम अनंत के बारे में बताया जा रहा है कि वो 2016 में बीजेपी के टिकट पर तमिलनाडु विधानसभा का चुनाव लड़ चुका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi