S M L

MP: 5 साल की बच्ची से पुजारियों ने मंदिर में किया रेप, गिरफ्तार

आरोप है कि राजू पंडित और बटोली प्रजापति बच्ची को चॉकलेट देने का लालच देकर मंदिर में ले गए जहां उसके साथ रेप किया. पुलिस ने दोनों पुजारियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है

Updated On: Oct 03, 2018 10:17 PM IST

FP Staff

0
MP: 5 साल की बच्ची से पुजारियों ने मंदिर में किया रेप, गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के दतिया जिले में 5 साल की एक बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दो पुजारी चॉकलेट देने के बहाने बच्ची को बहला-फुसला कर मंदिर ले गए और वहां उसके साथ रेप किया.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मंगलवार को आरोपी राजू पंडित और बटोली प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया. हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार पुलिस ने दोनों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पीड़ित बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने मंदिर के अंदर बुलाया. और वहां उसके साथ रेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों पीड़ित बच्ची को उसके घर के बाहर छोड़ आए. मगर जाते-जाते वो उसे इसके बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी भी दे गए.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित बच्ची को दर्द होने पर उसकी मां ने इसकी वजह पूछा. तो बच्ची ने उन्हें अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. जिसके बाद बच्ची के घरवालों ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई.

पीड़ित बच्ची के पिता किसान हैं. उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है जिसके बाद अब उसकी हालत स्थिर है.

दतिया के एसपी मयंक अवस्थी ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने शक जताया कि दोनों आरोपियों ने इससे पहले भी कई मासूम बच्चियों को अपना शिकार बनाया होगा.

अखबार के मुताबिक अवस्थी ने कहा कि लोगों ने आरोप लगाया कि दोनों पुजारियों ने इससे पहले भी मासूम बच्चियों के साथ गलत हरकत की है. क्योंकि कई बच्चियों ने अपने माता-पिता से उनकी हरकतों को लेकर पूर्व में शिकायत की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi