S M L

चाचा और कजिन ने किया यौन उत्पीड़न, लड़की ने स्कूल टेस्ट में लिखा दर्द

यौन उत्पीड़न का शिकार हुई बच्ची ने 1 अक्टूबर को स्कूल में चल रहे यूनिट टेस्ट एग्जामिनेशन में आंसर शीट पर अपने साथ हुई घटनाओं को बयां किया

Updated On: Oct 11, 2018 03:34 PM IST

FP Staff

0
चाचा और कजिन ने किया यौन उत्पीड़न, लड़की ने स्कूल टेस्ट में लिखा दर्द

फरीदाबाद में एक 15 साल की बच्ची का उसके चाचा और और रिश्ते के भाई ने यौन शोषण किया. बच्ची ने ये पूरी व्यथा अपने स्कूल में हो रहे यूनिट एग्जाम की आंसर शीट पर लिखा, जिसके बाद स्कूल ने चाइल्ड वेलफेयर कमिटी को सूचना दी.

इस मामले में पुलिस ने 23 साल के चाचा को जेल और 16 साल के कजिन को सुधार गृह भेज दिया है. मंगलवार को बादशाहपुर पुलिस स्टेशन में दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेंस एक्ट  (POCSO) के तहत केस दर्ज किया गया.

बादशाहपुर की इस घटना में यौन उत्पीड़न का शिकार हुई बच्ची ने 1 अक्टूबर को स्कूल में चल रहे यूनिट टेस्ट एग्जामिनेशन में आंसर शीट पर अपने साथ हुई घटनाओं को बयां किया. इसके बाद स्कूल ने सीडब्लूसी को इसकी जानकारी दी.

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, बच्ची ने आंसर शीट में कथित रूप से लिखा कि उसके कजिन- जो कक्षा 11वीं का छात्र है, उसने उसका शोषण किया था. उसका कजिन उसके साथ एक ही घर में रहता है. लड़की ने अपने चाचा पर भी आरोप लगाए.

एसीपी शकुंतला यादव ने बताया कि लड़की ने लिखा कि उसके चाचा ने- जो उसका पड़ोसी भी है और अकसर उसके घर आता रहता है, उसे जबरदस्ती पकड़ा और गलत तरीके से छुआ था.

यादव ने बताया था कि 'हमने 1 अक्टूबर को ही चाइल्ड वेलफेयर कमिटी को बच्ची को काउंसल करने की जानकारी दी. पीड़िता की मां और उसके कजिन की मां बहनें हैं और उनकी एक ही परिवार में शादी हुई है.'

सीडब्लूसी की अध्यक्ष शकुंतला धुल ने बताया कि बच्ची अभी तक सदमे में है, इसलिए उसका बयान अभी तक दर्ज नहीं किया जा सका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi