S M L

चोरों को पकड़ने में गोली का शिकार हो गया नारियल बेचने वाला 15 साल का बच्चा

एक 15 वर्षीय बच्चे पर दो बाइक सवार चोरों ने उस वक्त हमला कर दिया जब वह वहां खड़े एक शख्स की चैन चोरी कर के फरार हो रहे थे

Updated On: Oct 20, 2018 03:18 PM IST

FP Staff

0
चोरों को पकड़ने में गोली का शिकार हो गया नारियल बेचने वाला 15 साल का बच्चा

दिल्ली के शालिमार बाग में शुक्रवार सुबह एक 15 वर्षीय बच्चे पर दो बाइक सवार चोरों ने उस वक्त हमला कर दिया जब वह वहां खड़े एक शख्स की चैन चोरी कर के फरार हो रहे थे. रोहित वहीं खड़े नारियल बेच रहा था. उसके ठेले के पास ही खड़े शख्स की चैन खींचकर जब चोर भागने लगे तो यह बच्चा उन पर कूद पड़ा और उन्हें रोकने की कोशिश करने लगा.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर अनुसार इस हाथापाई के बीच बाइकसवार चोरों ने बच्चे पर गोली चला दी. गोली सीधा बच्चे के कंधे पर लगी और वह बुरी तरह घायल हो गया. आनन फानन में घटनास्थल पर मौजूद लोग उसे लेकर फॉर्टिस अस्पताल भागे, जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. फिलहाल बच्चे की हालत में सुधार है.

उधर पुलिस ने भी उन अज्ञात बाइकसवारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी है. मामले की जांच कर रहे डीसीपी असलम खान ने कहा, हमें सुबह के 8.30 बजे एक पीसीआर कॉल आया. उस कॉल से ही हमें रामबाग में हुई शूटिंग की खबर मिली. हम प्रत्यक्षदर्शी से पूछताछ कर रहे हैं और आरोपी का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी देख रहे हैं.

मेरा बेटा बहादुर है, लेकिन हम गरीब हैं

वो दोनों चोर काले अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार थे. जैसे ही वह चैन खींचने के लिए वहां खड़े शख्स के पास आए रोहित उन पर कूद गया. जिससे उन्होंने अपना संतुलन खो दिया. इसी बीच आरोपी में से एक ने बंदूक खींचा और लड़के को गोली मार दी.

रोहित अपने पिता पप्पू (45) के साथ रहता है. उसके पिता भी रोड के किनारे ठेला लगाते हैं. सुबह 7-10 बजे तक रोहित नारियल का पानी बेचता है. उसके बाद वहीं स्थित एक सरकारी स्कूल में पढ़ता है.

रोहित की चोट के बाद, परिवार ने कहा कि वे इलाज का खर्च नहीं जुटा पा रहे. रोहित के पिता ने कहा, 'मेरा बेटा बहादुर है, लेकिन हम गरीब हैं. हमने उसे एक निजी अस्पताल से बाहर कर दिया क्योंकि हम वहां उनके इलाज का खर्च नहीं उठा सकते थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi