S M L

शॉपिंग मॉल में 9 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म, गेमिंग जोन कर्मचारी गिरफ्तार

लड़की अपने परिवार के साथ मॉल गई थी, मॉल के गेमिंग जोन में कर्मचारी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया

Updated On: Mar 09, 2018 01:41 PM IST

Bhasha

0
शॉपिंग मॉल में 9 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म, गेमिंग जोन कर्मचारी गिरफ्तार

इंदौर के एक शॉपिंग मॉल में नौ वर्षीय लड़की से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने गेमिंग जोन के कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. इस घिनौनी वारदात को गुरुवार को अंजाम दिया गया, जब दुनिया भर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा था.

पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणाचारी मिश्रा ने शुक्रवार को बताया कि शहर के एमजी रोड स्थित शॉपिंग मॉल ट्रैजर आइलैंड के गेमिंग जोन के कर्मचारी अर्जुन राठौर (19) पर आरोप है कि वह नाबालिग लड़की को जबरन एक कोने में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की अपने परिवार के साथ शॉपिंग मॉल गई थी और वारदात के वक्त गेमिंग जोन में थी.

उन्होंने बताया कि लहूलुहान लड़की ने जब अपनी मां को आपबीती सुनाई, तो आक्रोशित परिजनों और शॉपिंग मॉल में मौजूद लोगों ने गेमिंग जोन के कर्मचारी की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

मिश्रा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड विधान (आईपीसी) की धारा 376 (दुष्कर्म) के साथ लैंगिक अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

उन्होंने कहा कि हम शॉपिंग मॉल में सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा कर रहे हैं. जरुरत पड़ने पर मॉल में सुरक्षा के अतिरिक्त इंतजाम कराए जाएंगे.

इस बीच, कांग्रेस ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की घटना के बाद प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर सत्तारूढ़ बीजेपी को निशाने पर लिया है.

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि शॉपिंग मॉल जैसे भीड़ भरे सार्वजनिक स्थल में लड़की से दुष्कर्म की घटना इस ओर सीधा इशारा करती है कि सूबे में बीजेपी के राज में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. अपराधियों के मन में कानून का खौफ नहीं रह गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi