S M L

झारखंड के दुमका में ट्रक की बोलेरो से टक्कर, 8 लोगों की मौत

दुर्घटना में मारे गए लोग दुमका के रसिकपुरा के रहने वाले हैं. ये लोग रविवार को देवघर पंचायत सेवक की परीक्षा देने जा रहे थे

FP Staff Updated On: Jan 21, 2018 01:11 PM IST

0
झारखंड के दुमका में ट्रक की बोलेरो से टक्कर, 8 लोगों की मौत

झारखंड के दुमका में दो गाड़ियों के बीच हुई जोरदार टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई. रविवार सुबह जरदाहा के पास हुए इस हादसे में 2 लोग घायल हुए हैं. मृतक सभी लोग दुमका जिले के रसिकपुरा के रहने वाले हैं. ये लोग बोलेरो में सवार होकर पंचायत सेवक की परीक्षा देने देवघर जा रहे थे.

बताया जा रहा है कि एक बेकाबू ट्रक ने सामने से आती बोलेरो गाड़ी को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सुबह घना कोहरा होने की वजह से यह घटना हुई.

पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है.

राज्य के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने इस भीषण हादसे पर कहा, 'दुमका में हुई सड़क दुर्घटना से मर्माहत हूं. दुख की इस घड़ी में मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं. प्रशासन को घायलों के तुरंत इलाज की व्यवस्था का निर्देश दिया है.'

dumka2

इस सड़क दुर्घटना में जिन लोगों की मौत हुई है उनके नाम सुष्मिता दत्ता, सौरव दत्ता, संतोष गुप्ता, अंबिका प्रसाद तुरी, पुरुषोत्तम मांझी, नवीन गोराई, स्वास्तिक कुमार, देवेंद्र गुप्ता हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi