S M L

स्वतंत्रता दिवस: सोमवार को होगा फुल ड्रेस रिहर्सल, इन रास्तों से बचकर रहें

रिहर्सल वाले दिन बिना पार्किंग लेबल की गाड़ियां तिलक मार्ग, मथुरा रोड, बहादुर शाह जफर मार्ग, सुभाष मार्ग, जवाहरलाल नेहरू मार्ग और रिंग रोड के निजामुद्दीन ब्रिज से आईएसबीटी ब्रिज के बीच हिस्से की ओर न जाएं और दूसरे रास्तों का इस्तेमाल करें

Bhasha Updated On: Aug 12, 2018 06:10 PM IST

0
स्वतंत्रता दिवस: सोमवार को होगा फुल ड्रेस रिहर्सल, इन रास्तों से बचकर रहें

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राष्ट्रीय राजधानी के लाल किले पर होने वाले समारोह के मद्देनजर 13 अगस्ता यानी सोमवार को फुल ड्रेस रिहर्सल को लेकर ट्रैफिक पर पांबदियां रहेंगी. वहीं दिल्ली रेल निगम ने कहा कि मेट्रो स्टेशनों पर पार्किंग की सुविधा उपलब्ध नहीं रहेगी.

पुलिस ने बताया कि सोमवार को और बुधवार को छह सड़कें बंद रहेंगी जबकि कुछ सड़कों पर ट्रैफिक बदला जाएगा. दिल्ली मेट्रो स्टेशनों पर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सुरक्षा व्यवस्था की वजह से 14 अगस्त सुबह छह बजे से 15 अगस्त दोपहर दो बजे तक पार्किंग सुविधा नहीं मिलेगी.

पुलिस ने बताया कि दोनों दिन नेताजी सुभाष मार्ग, लोथियन रोड, एसपी मुखर्जी मार्ग, चांदनी चौक रोड, निषाद राज मार्ग, एस्पलेनैड रोड और इनको जोड़ने वाली सड़कें सुबह पांच बजे से सुबह नौ बजे तक बंद रहेंगी.

रिहर्सल वाले दिन बिना पार्किंग लेबल की गाड़ियां तिलक मार्ग, मथुरा रोड, बहादुर शाह जफर मार्ग, सुभाष मार्ग, जवाहरलाल नेहरू मार्ग और रिंग रोड के निजामुद्दीन ब्रिज से आईएसबीटी ब्रिज के बीच हिस्से की ओर न जाएं और दूसरे रास्तों का इस्तेमाल करें.

इसके अलावा, 14 अगस्त को रात 12 बजे से 15 अगस्त की सुबह 11 बजे तक निमाजमुद्दीन ब्रिज से वजीराबाद ब्रिज के बीच सामान ढोने वाली गाड़ियों की आवाजाही पर रोक रहेगी. महाराणा प्रताप आईएसबीटी और सराय काले खां के बीच सुबह चार बजे से सुबह 11 बजे तक अंतरराज्यीय बसों को आने-जाने की इजाजत नहीं होगी.

डीटीसी समेत नगर बस सेवा भी 15 अगस्त को सुबह चार बजे से सुबह 11 बजे तक हनुमान सेतु और भैरों रोड टी प्वाइंट के बीच नहीं चलेगी. लाल किला, जामा मस्जिद और पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर खत्म हो रही बसों के मार्ग को छोटा किया जाएगा या बदला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi