S M L

सूरतः हीरा कारोबारी देंगे 600 कर्मचारियों को दिवाली का शानदार बोनस, गिफ्ट में मिलेगी कीमती कारें

इस बार कंपनी के 600 कर्मचारियों को दिवाली पर मारुति की कार गिफ्ट के रूप में मिलेगी, खुद सावजी भाई ढोलकिया इस मौके पर अपने कर्मचारियों को कार की चाबी सौंपेंगे

Updated On: Oct 25, 2018 09:25 AM IST

FP Staff

0
सूरतः हीरा कारोबारी देंगे 600 कर्मचारियों को दिवाली का शानदार बोनस, गिफ्ट में मिलेगी कीमती कारें
Loading...

हर साल की तरह इस साल भी दिवाली से पहले सूरत के डायमंड किंग सावजी भाई ढोलकिया सुर्खियों में छा गए हैं. दरअसल हीरा कारोबारी सावजी भाई इस दिवाली पर अपने 600 कर्मचारियों को बोनस के तौर पर कार गिफ्ट करेंगे. बता दें कि सावजी भाई ढोलकिया की सूरत समेत दूसरे देशों में हरे कृष्णा डायमंड एक्सपोर्ट नाम की कंपनी है. खबर है कि इस बार कंपनी के 600 कर्मचारियों को दिवाली पर मारुति की कार गिफ्ट के रूप में मिलेगी. खुद सावजी भाई ढोलकिया इस मौके पर अपने कर्मचारियों को कार की चाबी सौंपेंगे.

पीएम मोदी कर्मचारियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे

वहीं 1100 कर्मचारियों को मकान, बैंक एफडी और ज्‍वैलरी तोहफे में दी जाएगी. वहीं इसी कंपनी की एक दिव्यांग महिला कर्मचारी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली में कार की प्रतीकात्मक चाबी सौंपेंगे. इस दौरान पीएम मोदी सूरत के डायमंड कर्मचारियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित भी करेंगे. कुछ दिन पहले ही सावजी भाई ढोलकिया ने अपने यहां 25 सालों से काम करने वाले तीन मैनेजरों को मर्सडीज कार गिफ्ट में दी थी. उस समय उन्‍होंने कहा था कि वह आज जो कुछ हैं अपने कर्मचारियों की मेहनत और लगन की वजह से हैं. उनकी कंपनी को जीरो से हीरो तक पहुंचाने में कर्मचारियों का बहुत बड़ा योगदान है. ऐसे में भला उन्हें कैसे भुलाया जा सकता है.

हरे कृष्णा डायमंड एक्सपोर्ट कंपनी में करीब 6000 कमर्चारी कार्यरत हैं

कर्मचारियों के लिए कुछ करने से जो खुशी मिलती है उसकी कोई सीमा नहीं है.पिछले कई सालों से सावजी भाई दिवाली पर अपने कर्मचारियों को एक से बढ़कर एक महंगी चीजें गिफ्ट करते आए हैं, जिसमें कारें, मकान और ज्वैलरी जैसी बेशकीमती गिफ्ट शामिल हैं. आपको बता दें कि सावजी भाई ढोलकिया की हरे कृष्णा डायमंड एक्सपोर्ट कंपनी में करीब 6000 कमर्चारी कार्यरत हैं, उनकी कंपनी का वार्षिक टर्नओवर करीब 6 हजार करोड़ रुपए है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi