S M L

कानपुर: 4 साल की बच्ची से गैंगरेप मामले में 6 से 12 साल के 4 बच्चे हिरासत में

पुलिस ने बताया कि चारों बच्चों ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को कबूल लिया है. फिलहाल चारों को जुविनाइल होम में रखा गया है

FP Staff Updated On: Jul 03, 2018 07:21 PM IST

0
कानपुर: 4 साल की बच्ची से गैंगरेप मामले में 6 से 12 साल के 4 बच्चे हिरासत में

उत्तर प्रदेश के कानपुर में कथित गैंगरेप के हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां महाराजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 से 12 साल के चार बच्चों ने एक चार साल की बच्ची से कथित तौर पर गैंगरेप किया. पीड़ित बच्ची की पिता की शिकायत पर पुलिस ने चारों बच्चों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है और उन्हें जुविनाइल होम भेज दिया है.

पुलिस ने आशंका जताई है कि इन बच्चों ने मोबाइल फोन या कहीं पर पोर्न क्लिप्स देखी होगी, जिसके बाद वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है.

क्या है पूरा मामला?

थाना प्रभारी राकेश मौर्य ने बताया कि घटना 30 जून शनिवार की है. बच्ची के पिता ने 2 जुलाई (मंगलवार) को पुलिस तहरीर दी. बच्ची के पिता के मुताबिक, बच्ची के पिता ने बताया कि जब उनकी बेटी काफी देर तक नही दिखी तो उसकी तलाश की गई. इस बीच बच्ची खाली प्लॉट में बेहोश पड़ी मिली और बच्ची के शरीर से खून निकल रहा था. बच्ची ने होश में आने पर पूरी बात बताई. इसके बाद बच्ची को तुरंत पास के सरकारी अस्पताल में जांच के लिए ले जाया गया. जहां हालात खराब होने के बाद बच्ची को भर्ती कर लिया गया. अभी बच्ची खतरे से बाहर है. बच्ची के पिता ने कहा कि चारों बच्चों के परिजनों को जब उन्होंने ये बात बताई, तो वे लोग मारपीट करने पर आमादा हो गए.

पोर्न वीडियो देखते थे बच्चे

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि बच्चे मोबाइल में पॉर्न विडियो देखते थे. उसी से उन्हें सेक्स के बारे में जानकारी हुई. मोबाइल पर देखने के बाद उन्होंने वैसी ही हरकत बच्ची के साथ की. पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा है.

कबूला जुर्म

पुलिस ने बताया कि चारों बच्चों ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को कबूल लिया है. फिलहाल चारों को जुविनाइल होम में रखा गया है. पुलिस ने बताया कि इन बच्चों को जुवेनाइल कोर्ट में पेश करने से पहले इनकी काउंसिलिंग की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi