S M L

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों के हाथ लगी बड़ी सफलता, मुठभेड़ में मार गिराए 6 आतंकी

जम्मू कश्मीर के बारामूला और अनंतनाग में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में छह आतंकवादी मारे गए हैं

Updated On: Oct 26, 2018 08:11 AM IST

FP Staff

0
जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों के हाथ लगी बड़ी सफलता, मुठभेड़ में मार गिराए 6 आतंकी
Loading...

जम्मू कश्मीर के बारामूला और अनंतनाग में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में छह आतंकवादी मारे गए हैं. जिसमें दो आतंकी बारामूला और चार आतंकी अनंतनाम में मारे गए हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने बारामूला के क्रीरी इलाके में तलाशी अभियान चलाया था.

उन्होंने बताया कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां बरसाईं. सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए. ऐसे ही अनंतनाग के अरवानी गांव में आतंकियों की घुसपैठ की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया और चार आतंकियों को मार गिराया.

अधिकारियों ने बताया, 'क्रीरी में मुठभेड़ समाप्त हो गई है. इसमें दो आतंकवादी मारे गए हैं.' इससे पहले दक्षिण कश्मीर के त्राल इलाके में आतंकियों की ओर से स्नाइपर राइफल से किए गए हमले में सेना का एक जवान शहीद हो गया था. पिछले एक हफ्ते में यह इस तरह का दूसरा हमला है. अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने लूरागाम स्थित 42 आर आर शिविर में रात लगभग नौ बजे यह हमला किया गया था. इस हमले में सिपाही नगमसिआमलियाना शहीद हो गए. वह गार्ड ड्यूटी पर तैनात थे.

अधिकारियों ने बताया कि उनके सिर पर गोली लगी . हमले में एक अन्य जवान थाक धोनी भी घायल हो गया. पिछले चार दिन में यह ऐसा दूसरा हमला है जब सुरक्षा संस्थानों पर हमले के लिए आतंकवादियों ने स्नाइपर राइफल का इस्तेमाल किया है. इससे पहले 21 अक्टूबर को आतंकवादियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के शिविर पर हमला किया था जिसमें एसएसबी का एक जवान शहीद हो गया था.

(एजेंसी से इनपुट)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi