S M L

उत्तर प्रदेश: डिवाइडर पर बैठे लोगों पर चढ़ा ट्रक, 5 की मौत

बोलेरो के पंचर होने के कारण ड्राइवर सड़क किनारे टायर बदल रहा था, उसी दौरान यह हादसा हुआ

FP Staff Updated On: May 16, 2018 02:41 PM IST

0
उत्तर प्रदेश: डिवाइडर पर बैठे लोगों पर चढ़ा ट्रक, 5 की मौत

यूपी के उरई जिले में बुधवार को एक सड़क हादसे में पांच लोगों की  मौत हो गई. कानपुर-झांसी हाइवे पर गोविंदरम ढाबे से कुछ दूर डिवाइडर पर बैठे 8 लोगों को एक तेज रफ़्तार ट्रक ने कुचल दिया है. इनमें से 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि 1 शख्स की अस्पताल के रास्ते में मौत हो गई.

खबर के अनुसार कस्बा ठाकुर के 8 लोग बुधवार सुबह बोलेरो में सवार होकर बिठूर गंगा स्नान के लिए जा रहे थे. उरई से कुछ आगे हाईवे किनारे गोविंदम ढाबे के पास उनकी बोलेरो पंचर हो गई. ड्राइवर ने सड़क किनारे गाड़ी रोककर टायर बदलने लगा. बोलेरो में सवार लोग अंधेरा होने की वजह से गाड़ी से उतरकर हाइवे के डिवाइडर पर ही बैठ गए.

तभी उधर से गुजर रहे तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी बोलेरो को बचाने के चक्कर में ट्रक को डिवाइडर पर चढ़ा दिया. अंधेरा होने के कारण डिवाइडर पर बैठे लोग ट्रक के ड्राइवर को नजर नहीं आए. इस वजह से सभी 8 लोग ट्रक के नीचे आ गए. इसमें से राहुल कुशवाहा, कैलाशी, रजनी कुशवाहा और रामकरन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

गंभीर रूप से घायल हुए 4 लोगों को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर किया गया. एक शख्स ने झांसी ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi