live
S M L

दिल्ली के इस इलाके में वोट नहीं डालेंगे 500 मतदाता, जानिए क्यों

प्रहलादपुर की गुप्‍ता कॉलोनी के लोगों ने उप-चुनाव में मतदान न करने का फैसला किया है

Updated On: Aug 12, 2017 05:00 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली के इस इलाके में वोट नहीं डालेंगे 500 मतदाता, जानिए क्यों

हाल ही में दिल्‍ली के बवाना में होने जा रहे विधानसभा उपचुनाव में विधानसभा के 500 घर मतदान नहीं करेंगे. प्रहलादपुर की गुप्‍ता कॉलोनी के लोगों ने उप-चुनाव में मतदान न करने का फैसला किया है. लोगों का कहना है कि कॉलोनी की समस्‍याओं को देखते हुए ये फैसला लिया गया है.

13 अगस्‍त को काला दिवस मनाने जा रहे इन कॉलोनीवासियों ने फैसला किया है कि चाहे आम आदमी पार्टी हो, बीजेपी हो या कांग्रेस, किसी भी पार्टी के उम्‍मीदवार को भी कॉलोनी में वोट मांगने के लिए नहीं आने देंगे.

रविवार को इलाके में विरोध प्रदर्शन का आयोजन होने जा रहा है. इसमें 500 घरों के मतदाता काली पट्टी बांधकर तीनों पार्टियों और चुनाव का विरोध जताएंगे. इलाके में काले झंडे लगाएंगे और नालियों व सड़कों की स्‍वयं सफाई करेंगे.

कॉलोनी की आरडब्‍ल्‍यूए के अध्‍यक्ष श्‍यामलाल महतो ने बताया कि दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लेकर पूर्व भाजपा विधायक ने इलाके में कोई काम नहीं कराया है.

यहां 2011 से पानी की पाइपलाइन डाली हुई है लेकिन पानी की सप्‍लाई अभी तक नहीं की गई है. कॉलोनी में 11 हजार बोल्ट की बिजली की लाइन पड़ी है. जिसकी चपेट में आकर दो लोग दुर्घटनाओं के शिकार हो चुके हैं.

एक 8 साल की बच्‍ची तार की चपेट में आ गई और उसका पूरा हाथ जलकर अलग हो गया. कॉलोनी की समस्‍याओं को लेकर 2012 से एप्‍लीकेशन दे रहे हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही. लिहाजा पूरी कॉलोनी ने वोट न डालने का फैसला किया है.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi