S M L

जमशेदपुरः पड़ोसी युवक ने पांच साल की बच्ची का गला रेता

पिछले दो माह से वह बच्ची को खाली क्वार्टर में ले जाकर छेड़खानी करता था

FP Staff Updated On: Apr 14, 2018 02:59 PM IST

0
जमशेदपुरः पड़ोसी युवक ने पांच साल की बच्ची का गला रेता

बच्चों के खिलाफ हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही. अब झारखंड के जमशेदपुर में एक पांच साल की बच्ची की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. यह किसी और ने नहीं, बल्कि 14 साल के पड़ोसी युवक ने ही की है. पुलिस ने शुक्रवार को पूरे मामले का खुलासा किया है.

जमशेदपुर के बर्मामाइंस दास बस्ती में पांच साल की बच्ची की हत्या कर दी गई है. हत्या पड़ोस में रहने वाले ममेरे भाई विक्रम दास ने की थी. पिछले दो माह से वह बच्ची को खाली क्वार्टर में ले जाकर छेड़खानी करता था.

चार अप्रैल की शाम को भी वह बच्ची को लेकर क्वार्टर में गया था. छेड़छाड़ के दौरान वह जोर-जोर से रोने लगी. पकड़े जाने के भय से उसने पास में पड़े चाकू से विक्रम ने नैना का गला रेत कर चाकू 100 गज दूर झाड़ी में फेंक दिया और घर चला गया.

आरोपी को परिजनों के दवाब में पुलिस ने पहले गिरफ्तार कर छोड़ दिया था 

घटना के कुछ देर बाद परिवार के लोग बच्ची को खाेजने लगे. परिजनों के साथ विक्रम भी मनीफीट, स्टेशन समेत कई स्थानों पर खोजने गया. बाद में शव मिलने पर वह भयभीत होकर पीछे हट गया. बच्ची को कई बार लोगों ने विक्रम के साथ देखा था.

घटना वाले दिन भी उसे बच्ची के साथ देखा गया था. इसी सूचना पर पुलिस ने एसे हिरासत में लेकर पूछताछ की, तब मामले का खुलासा हो गया. हालांकि हत्या के दूसरे दिन ही पुलिस ने विक्रम को हिरासत में लिया था.

लेकिन परिजनों द्वारा सड़क जाम करने के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया था. बाद में पुख्ता सबूत मिलने के बाद एक दिन पहले विक्रम को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की. जिसमें विक्रम ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. एसएसपी अनूप बिरथरे ने शुक्रवार को नैना हत्याकांड का खुलासा करते हुए यह जानकारी दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi