S M L

मां को नहीं आई दया, पांच साल की बच्ची को मोमबत्ती से 20 बार जलाया

हालांकि घटना के वक्त बच्ची का पिता घर में नहीं था. पिता धनंजय यादव जब घर लौटा तो बच्ची को बेसुध पाकर हैरान रह गया.

Updated On: Feb 08, 2019 03:59 PM IST

FP Staff

0
मां को नहीं आई दया, पांच साल की बच्ची को मोमबत्ती से 20 बार जलाया

मुंबई में हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है. जहां एक मां ने अपनी ही मासूम बच्ची को मोमबत्ती से जला डाला.

घटना नवी मुंबई की है. जहां बच्ची खेल रही थी और उसकी मां टीवी देख रही थी. हालांकि बच्ची जब टीवी देख रही थी तो इससे मां के टीवी देखने में खलल पड़ रही थी. जिसके बाद मां ने अपनी पांच साल की बेटी को मोमबत्ती से शरीर पर कई जगह जला डाला. इस घटना में बच्ची की चाची ने भी उसकी मां का साथ दिया. घटना को गंभीरता से लेते हुए बच्ची के पिता ने शिकायत दर्ज करायी. जिसके बाद आरोपी मां और मां का साथ देने वाली चाची को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने इस मामले में बताया कि घटना 6 फरवरी के शाम की है. अनीता यादव टीवी सीरियल देख रही थी. वहीं उसकी बच्ची पास में ही खेल रही थी. इस दौरान खेलते हुए बच्ची काफी शोर मचा रही थी. मां ने अपनी बच्ची को शोर मचाने से मना किया लेकिन बच्ची नहीं मानी. जिसके बाद मां ने जलती हुई मोमबत्ती लेकर बच्ची के शरीर में कई जगह जला दिया. वहीं बच्ची की चाची रिंकी ने भी अनीता का साथ दिया.

हालांकि घटना के वक्त बच्ची का पिता घर में नहीं था. पिता धनंजय यादव जब घर लौटा तो बच्ची को बेसुध पाकर हैरान रह गया. जब उसे मामला समझ में आया तो उसमें कलम्बोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. मामले की जांच कर रहे सीनियर इंस्पेक्टर सतीश गायकवाड़ के मुताबिक बच्ची के शरीर पर जलने के 20 निशान पाए गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi