S M L

'AIADMK में 5-6 लोग अपने फायदे के लिए काम कर रहे हैं'

आर.के नगर सीट में हुए उपचुनाव में शशिकला ने भतीजे दिनाकरण ने भारी मतों से विजयी हासिल की थी. इन चुनावों में दिनाकरण ने AIADMK उम्मीदवार को भी करारी शिकस्त दी थी

Updated On: Dec 29, 2017 03:10 PM IST

FP Staff

0
'AIADMK में 5-6 लोग अपने फायदे के लिए काम कर रहे हैं'

आर.के नगर सीट से विजयी उम्मीदवार टी.टी.वी. दिनाकरण ने शुक्रवार को शपथ ली. आर.के नगर सीट में हुए उपचुनाव में शशिकला ने भतीजे दिनाकरण ने भारी मतों से विजयी हासिल की थी. दिनाकरण ने इन चुनावों में AIADMK उम्मीदवार को भी करारी शिकस्त दी थी.

शपथ ग्रहण के बाद दिनाकरण ने कहा 'AIADMK में 5-6 लोग अपने फायदे के लिए काम कर रहे हैं. मैं उन लोगों को चेतावनी देता हूं, उन्हें अपना रास्ता ठीक कर लेना चाहिए अन्यथा जो आर.के नगर उपचुनाव में हुआ वहीं आगे भी होगा.'

इससे पहले खबर थी कि तमिनाडु में सत्तारूढ़ ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) ने पार्टी में दरकिनार किए नेता टी.टी.वी दिनाकरण के 44 समर्थकों को पार्टी से निकाल दिया था.

पनीरसेल्वम और पलानीस्वामी ने एक संयुक्त बयान में उन पदाधिकारियों के नाम बताए जिनके खिलाफ कार्रवाई की गई थी. इनमें विभिन्न पदों पर आसीन पदाधिकारी शामिल हैं. इनमें निर्णय लेने वाली शक्तिशाली आम परिषद और मदुरै, विलुपुरम, धर्मपुरी, तिरूचिरापल्ली और पेरम्बलुर इकाइयों के पदाधिकारी शामिल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi